दिल्ली

delhi

Noida Road Accident: डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 17, 2023, 10:42 PM IST

नोएडा में रविवार को अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्र में रविवार को हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पहला मामला थाना सेक्टर 126 का है, जहां डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार की मौत हुई है. वहीं, दूसरा हादसा सेक्टर-24 क्षेत्र में हुआ है, जहां एंबुलेंस की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय दासू शर्मा दिल्ली में परिवार के साथ रहते थे. उन्होंने रविवार को सेक्टर-137 से ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन तक जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी. बाइक पर सवार होकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए थे, लेकिन सेक्टर-94 चरखा गोल चक्कर के पास एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में दासू और बाइक टैक्सी चला रहा व्यक्ति घायल हो गया. दोनों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान दासू शर्मा की मौत हो गई.

एंबुलेंस की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली सवार की मौत:सेक्टर-33 स्थित इस्कॉन मंदिर के पास एलिवेटेड रोड के नीचे एक एबुलेंस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक, प्राधिकरण की ओर से पौधे लगाने के साथ सौंदर्यीकरण का काम चल रहा था. इसी कड़ी में ठेकेदार 15 से अधिक कामगारों को ट्रैक्टर ट्रॉली से लेकर पहुंचा था. ट्रैक्टर चालक द्वारा ब्रेक लगाने के बाद कामगार ट्रॉली से नीचे उतरने लगे. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार एक एंबुलेंस ने ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में पाचाराम (65) की मौत हो गई. सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. Greater Noida Lift Accident: कंस्ट्रक्शन कंपनी के जीएम एडमिन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. Road Accident in Delhi: रोहिणी में हुआ भीषण सड़क हादसा, कार चालक ने बाइक को टक्कर मार कई मीटर तक घसीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details