दिल्ली

delhi

Shraddha Murder case: आरोपी आफताब का एक और CCTV फुटेज सामने आया

By

Published : Nov 19, 2022, 5:42 PM IST

Updated : Nov 19, 2022, 8:00 PM IST

श्रद्धा हत्याकांड केस
श्रद्धा हत्याकांड केस ()

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का एक और CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें वह रात के अंधेरे में हाथ में बैग और बॉक्स ले जाते हुए दिख रहा है. CCTV वीडियो 18 अक्टूबर की रात चार बजकर एक मिनट का है.

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का एक और CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें वह रात के अंधेरे में हाथ में बैग और बॉक्स ले जाते हुए दिख रहा है. CCTV वीडियो 18 अक्टूबर की रात चार बजकर एक मिनट का है.

इस वीडियो क्लिप में एक शख्स को हाथों में बैग और कार्टन पैकेज लिए सड़क पर चलते हुए नजर आ रहा है. उसका चेहरा साफ नहीं है, लेकिन पुलिस का दावा है कि वह आफताब है. ईटीवी भारत इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

आफताब का एक और CCTV फुटेज आया सामने

ये भी पढ़ें:जेल में मसाज कराते हुए सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, बीजेपी हमलावर

उधर, श्रद्धा के फोन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया कि जब वह लौट रहा था तो उसने श्रद्धा का फोन महाराष्ट्र में कहीं फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस मोबाइल फोन को भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. श्रद्धा का फोन 26 मई तक चालू था, आखिरी लोकेशन श्रद्धा और आफताब के छतरपुर स्थित घर की थी. श्रद्धा और आफताब मई में मुंबई से दिल्ली चले आए थे. पुलिस के अनुसार पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी, और उसके शव के 35 टुकड़े किए. जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न इलाकों में फेंकता रहा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Nov 19, 2022, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details