दिल्ली

delhi

Crime In Noida: रुपये लौटाने का झांसा देकर दोस्त की बुलेट लेकर हुआ फरार, केस दर्ज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 7, 2023, 6:10 PM IST

उधार लिए 20 हजार रुपये लौटाने का झांसा देकर दो युवक अपने दोस्त की बुलेट लेकर फरार हो गए. पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

दोस्त की बुलेट लेकर हुआ फरार
दोस्त की बुलेट लेकर हुआ फरार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामाने आया है. यहां उधार लिए पैसे लौटाने का झांसा देकर दो युवक अपने ही दोस्त की बुलेट लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने इस मामले में थाना सेक्टर-49 में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है.

दोस्त की बुलेट लेकर फरार:ककराला के शिव धाम एनक्लेव निवासी भरत मिश्र ने शिकायत में बताया कि उसकी नवल किशोर शर्मा तथा अमित कुमार चौबे के साथ दोस्ती थी. दोनों ने अपनी परेशानी बताते हुए 18 अगस्त को 20 हजार रूपए उधार मांगे थे. दोस्तों को परेशानी में देखकर उसने तुरंत पैसे दे दिए. अगले दिन अमित और नवल ने उसे पैसे देने के लिए बरौला गांव बुलाया. यहां पहुंचने पर दोनों ने कहा कि वह एटीएम से पैसे निकालकर ला रहा है.

एटीएम तक जाने के लिए दोनों ने पीड़ित से उसकी बुलेट मांगी. बुलेट ले जाने के बाद काफी देर तक जब दोनों नहीं लौटे तो शिकायतकर्ता ने फोन किया. आरोप है कि इसके बाद दोनों ने शिकायतकर्ता से फोन पर गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. अब आरोपी न तो बुलेट वापस कर रहे और न ही उधार लिए पैसे दे रहे हैं.

पीड़ित की गुहार:पीड़ित ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. आरोप यह भी है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पीड़ित ने कई बार फेस दो और सेक्टर-49 थाने के चक्कर लगाए. दोनों जगह के प्रभारी उनके क्षेत्र का मामला न होने की बात कहते रहे. अंत में सेक्टर-49 थाने में केस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें:

  1. crime in delhi: शराब पीने के दौरान हुआ दोस्तों में झगड़ा, मामूली विवाद में किया जानलेवा हमला
  2. Noida Cyber Crime: ऑनलाइन कमाई करने का झांसा देकर साइबर ठगों ने उड़ाए 23 लाख रुपए

ABOUT THE AUTHOR

...view details