दिल्ली

delhi

आम आदमी पार्टी खास पार्टी बन गई है, आप ने दिल्ली ही नहीं दिल्ली की राजनीति को भी प्रदूषित कर दिया : कांग्रेस

By

Published : Nov 19, 2022, 2:37 PM IST

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल

हवाला मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Minister Satyendra Jain) का जेल में मसाज कराने का वीडियो जारी होने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) खास पार्टी बन गई है, इसने दिल्ली को ही नहीं दिल्ली की राजनीति को भी प्रदूषित कर दिया है.

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज करते हुए वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. चौधरी ने कहा कि सतेंद्र जैन का वीडियो यह बताता है कि किस तरीके से आम आदमी पार्टी खास पार्टी बन गई है.अब तक जेल में बंद अपराधियों और महा ठगों को सेवा दी जा रही थी, अब वह खुद इसकी सेवा ले रहे हैं.


बीजेपी ने एमसीडी को बना दिया महाकरप्ट:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल ने कहा कि जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी को महा करप्ट डिपार्टमेंट बना दिया, उसी तरीके से आम आदमी पार्टी ने सिर्फ दिल्ली को ही प्रदूषित नहीं किया बल्कि दिल्ली की राजनीति को को भी प्रदूषित कर दिया है. शीला दीक्षित और कांग्रेस ने जिस दिल्ली को चमकती दिल्ली को बनाया था, उसे आम आदमी पार्टी की सरकार ने बर्बाद कर दिया है. चौधरी अनिल ने कहा कि किस तरीके से दिल्ली एक बार फिर चमकती दिल्ली बनेगी, उसका विजन डाक्यूमेंट कांग्रेस की तरफ से जारी किया जाएगा. आपको बता दें कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन का वीडियो सामने आया है जिसमें सत्येंद्र जैन मसाज करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-जेल में मसाज कराते हुए सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, जेल सुपरिटेंडेंट निलंबित

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल

जेल में गवाहों से भी मुलाकात कर रहे सत्येंद्र जैन :दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में अपने प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए न केवल सहअभियुक्तों से मिल रहे हैं बल्कि गवाहों से भी उनकी मुलाकातें हो रही हैं. उन्हें जेल में अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं. ये सारी घटनाएं सीसीटीवी में भी कैद हैं. जेल अधिकारियों की मिलीभगत के बिना यह संभव नहीं है. उन्होंने अब दोषी अन्य जेल कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. हवाला मामले में पांच महीने से सत्येन्द्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं और उन्हें जमानत नहीं मिल रही है.

ये भी पढ़ें :-टिकट बेचने के आरोप में AAP विधायक के साले सहित दो लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details