दिल्ली

delhi

Crime News: नोएडा में युवती सहित 3 की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 7, 2023, 8:32 AM IST

नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तीन लोगों की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

नोएडा में युवती सहित 3 की मौत
नोएडा में युवती सहित 3 की मौत

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को एक युवती सहित तीन लोगों की मौत हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. किसी के भी परिजन की तरफ से किसी प्रकार की कोई शिकायत लिखित रूप में नहीं दी गई है. पुलिस द्वारा सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मौत:

पहली घटना:ग्रेटर नोएडाके थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि गोपाल गौतम (21 वर्ष) पुत्र महेश गौतम मूल निवासी जनपद एटा कस्बा कासना में रहते हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात को गोपाल ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर में आत्महत्या कर लिया.

दूसरी घटना:नोएडा के थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि सेक्टर 12 के जे- ब्लॉक में रहने वाली पलक चौधरी पुत्री विपिन कुमार गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित डीपीएस स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा थी. आज वह अपने घर की छत पर टहल रही थी, तभी वह असंतुलित होकर नीचे गिर गई. गंभीर हालत में परिजनों और पड़ोसियों द्वारा उन्हें सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां दोपहर बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:मरने से पहले युवक ने बताया हत्यारों का नाम, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

तीसरी घटना: थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में हुई मौत के संबंध में पता चला कि मृतक युवक का नाम रब्बान पुत्र हबीब निवासी शासन थाना हसनपुर जिला समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है, जो वाजिदपुर पुस्ते पर बने एक सिमेंट मिक्सर प्लांट में काम करता था. मृतक के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: चोरी की कार के साथ तीन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, पिस्तौल व कारतूस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details