दिल्ली

delhi

Murder Case: पत्नी की हत्या कर शव को जमीन में दबाने वाला पति गिरफ्तार, मां और भाभी भी शामिल

By

Published : Apr 2, 2023, 11:38 AM IST

नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या कर उसके शव को खेत में दबाने वाले आरोपी पति, उसकी भाभी और मां को गिरफ्तार किया है. आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया फावड़ा भी बरामद हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ग्रेटर नोएडा: नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या कर उसके शव को खेत में दबाने के मामले में आरोपी पति, उसकी भाभी और मां को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में कई अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

31 मार्च को पानी की टंकी के पास मिला था शव:दरअसल, नॉलेज पार्क थाने में 9 मार्च को मृतिका के पति काम्बख्शपुर निवासी जोगिंदर ने लापता की शिकायत दी थी. जिसमें 15 मार्च को मृतिक महिला के भाई ने दहेज उत्पीड़न व मारकर शव छुपाने के मामले में ससुराल पक्ष के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस ने दहेज उत्पीड़न व हत्या का केस दर्ज कर जांच की. सेक्टर 155 में 31 मार्च को पानी की टंकी के पास महिला की लाश जमीन में दबी हुई मिली थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अस्पताल भेजा.

कुत्तों ने दिया था सुराग:शुक्रवार को खेतों में काम करने गए देवेंद्र ने कुछ कुत्तों को मिट्टी खोदते हुए देखा. मिट्टी को थोड़ा हटाकर देखा तो नीचे महिला का पैर दिखाई दिया. उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन से महिला का शव बाहर निकाला. थाना प्रभारी नॉलेज पार्क ने बताया कि जोगिंदर उर्फ लाला उर्फ जोगी उसकी भाभी ऊषा और उसकी मां संता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:चोरी के मामले में CCTV फुटेज आया सामने, महज 20 मिनट में 36 लाख की ज्वेलरी और नकदी हुई थी पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details