दिल्ली

delhi

बुराड़ी के पास डिवाइडर से टकराया स्कूटर, 14 वर्षीय नाबालिग की हुई मौत, 2 लोग घायल

By

Published : Feb 14, 2023, 10:13 AM IST

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई हैं, जहां बुराड़ी फ्लाईओवर के पास एक स्कूटर डिवाइडर से टकरा गया है. हादसे में एक नाबालिग की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं.

बुराड़ी के पास डिवाइडर से टकराया स्कूटर,
बुराड़ी के पास डिवाइडर से टकराया स्कूटर,

नई दिल्ली: दिल्ली में बाहरी रिंग रोड पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. खबर के मुताबिक जहांगीरपुरी से जामा मस्जिद जा रहे एक 14 वर्षीय लड़के की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना बुराड़ी थाना पुलिस को दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आईएसबीटी स्थित ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेजा है, जबकि अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने 14 साल के नाबालिग को मृत घोषित कर दिया है.

पुलिस को देर रात मिली थी हादसे की जानकारी: उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुराड़ी इलाके में बाहरी रिंग रोड पर जहांगीरपुरी से एक स्कूटी पर तीन नाबालिग सवार होकर आ रहे थे, जिनकी उम्र 8, 14 और 17 साल है. स्कूटी सवार काफी तेज स्कूटी चला रहे थे, तभी उनका संतुलन बिगड़ने से स्कूटी बुरारी फ्लाईओवर के पास डिवाइडर से जा टकराई और तीनों स्कूटी सवार घायल हो गए, जबकि इसमें एक 14 साल के नाबालिग की मौत हो गई. वहीं डॉक्टरों ने बताया कि 14 साल के नाबालिग को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया, जबकि अन्य दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है. पुलिस ने पड़ताल करते हुए आईपीसी की धारा 279, 337 और 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़े:मयूर विहार फेज 1 के सहयोग अपार्टमेंट में संदिग्ध हालत में 10 बिल्लियों की मौत, लोगों ने की जांच की मांग

गौरतलब है कि हादसे के शिकार हुए तीनों बच्चे नाबालिग थे, अब सवाल यह है कि जहां दिल्ली सरकार पुलिस वाहन अधिनियम कानून को लेकर इतनी सख्त है और ट्रैफिक पुलिस भी सड़क पर मुस्तैदी से तैनात रहती है, लेकिन इसके बावजूद भी नाबालिग लगातार सड़कों पर तेज रफ्तार वाहन दौड़ाते हैं और सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं.

ये भी पढ़े:गाजियाबाद में एक व्यक्ति पर पड़ोसी ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details