दिल्ली

delhi

गायिजाबाद में युवकों ने सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों को पीटा, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 21, 2023, 4:36 PM IST

Youths beat up security guards: गाजियाबाद में सिक्योरिटी गार्डों को कुछ युवकों ने मामूली सी बात पर बुधवार को पीट दिया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया है.

Youths beat up security guards in Gaizabad society
Youths beat up security guards in Gaizabad society

युवकों ने की सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों की पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद कीएक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में मामूली बात पर हुए विवाद के बाद सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस दौरान बीच बचाव में आए दूसरे गार्ड को भी पीटा गया. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल मामला कविनगर इलाके के गोल्फ लिंक सोसाइटी का है. बताया जा रहा है कि बुधवार को गार्ड ने एंट्री कर रहे युवकों से सिर्फ यह पूछा था कि उन्हें किस फ्लैट में जाना है. बस इसी बात पर युवकों ने गुस्से में गार्ड की पिटाई शुरू कर दी. वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है की वीडियो संज्ञान में आने के बाद दोनों गार्ड से शिकायत देने के लिए कहा गया. साथ ही दोनों गार्ड का मेडिकल भी कराया गया है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में रिश्वत लेते सिपाही का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच के आदेश

एसीपी कविनगर अभिषेक कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक सोसाइटी के गार्ड को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ. मामले की जांच की गई तो पता चला कि यह मामला कविनगर क्षेत्र के गोल्फ लिंक सोसाइटी से सम्बंधित है. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स का मेडिकल कराकर और पूरे प्रकरण के संदर्भ में तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद की लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में फंसी लिफ्ट, घटना का वीडियो हुआ वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details