दिल्ली

delhi

नशा करने से मना करने पर युवक ने पेट्रोल डालकर घर में लगाई आग, आरोपी बेटा और पिता झूलसे

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 5, 2023, 12:21 PM IST

दिल्ली के मंडावली इलाके में नशा करने से मना करने पर बौखलाए युवक ने घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया. जिसमें युवक और उसके पिता झुलस गए. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. young man poured petrol and set the house on fire

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में नशा करने से मना करने पर बौखलाए युवक ने घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया. आग में युवक और उसके पिता झुलस गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा दोनों की हालत गंभीर बनी हुई हैं. मंडावली थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं. घायल युवक की पहचान राहुल और उसके पिता की पहचान मोहन के तौर पर हुई है.

राहुल दिल्ली के मंडावली इलाके में अपने चाचा तुलसीदास के साथ रहता था. तुलसीदास रिक्शा चलाते हैं. जबकि उसके पिता गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहते हैं, वह इंदिरापुरम में दुकान चलाते हैं. राहुल को नशे की लत लग गई थी. राहुल के नशे की लत से परेशान उसके पिता मोहन ने तुलसीदास को बेटे राहुल को समझने के लिए बुलाया था. मकान की पहली मंजिल पर मोहन अपने बेटे राहुल को नशा नहीं करने को लेकर समझ रहा था. इस दौरान आवेश में आकर राहुल ने पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी. आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया, कमरे में आग फैलने से मोहन के साथ ही राहुल भी झुलस गया.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में लूटपाट के लिए इकट्ठा हुए थे 11 लुटेरे, पुलिस ने ट्रैप कर किया गिरफ्तार

पड़ोसियों ने किसी तरीके से आग को बुझाया और घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया. अस्पताल से घटना की सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही मंडावली थाना पुलिस की टीम अस्पताल में पहुंची, घायल बाप बेटे से पूछताछ करने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों बयान देने की स्थिति में नहीं थे. जिसके बाद चाचा तुलसीदास के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें :इंटरस्टेट ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश, क्राइम ब्रांच की टीम ने जम्मू, पंजाब और हरियाणा से चार को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details