दिल्ली

delhi

Delhi Murder: 'श्रद्धा हत्याकांड' जैसा एक और मामला! गीता कॉलोनी इलाके से टुकड़ों में कटा महिला का शव बरामद

By

Published : Jul 12, 2023, 11:03 AM IST

Updated : Jul 12, 2023, 12:29 PM IST

दिल्ली पुलिस ने गीता कॉलोनी फ्लाईओवर इलाके के पास से कई टुकड़ों में कटा हुआ एक महिला का शव बरामद किया है. पुलिस मौके पर मौजूद है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं इस घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गीता कॉलोनी इलाके से महिला का शव बरामद

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास से कईं टुकड़ों में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. जांच के लिए क्राइम और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि महिला का शव छह टुकड़ों में बंटा हुआ है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस पहचान के प्रयास में जुटी हुई है.

पुलिस को सुबह 9:15 बजे पर मामले की जानकारी मिली. आसपास के थानों से गुमशुदगी की लिस्ट भी निकाली जा रही है, ताकि इसकी पहचान हो सके. हालांकि पुलिस अभी इस बारे में डिटेल जानकारी नहीं दे पा रही है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले दिल्ली के महरौली इलाके में ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमें आरोपी आफताब ने पीड़िता श्रद्धा की हत्या करके उसके बॉडी के टुकड़ों को फ्रिज में रखा गया था और उस टुकड़ों को निकाल निकालकर जंगल में फेंक दिया था.

यमुना खादर इलाके में दो टुकड़ों में कटी हुई बॉडी मिली है. मौके पर एफएसएल और क्राइम टीम पहुंचकर छानबीन कर रही है. शुरुआती जांच में लग रहा है कि मृतक महिला की उम्र 35 से 40 साल के बीच होगी. कोतवाली थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभी यह कहना मुश्किल है कि बॉडी किसकी थी. आसपास के इलाकों में भी छानबीन की जा रही है. -सागर सिंह कलसी, डीसीपी, उत्तरी जिला

ये भी पढ़ेंः गाजियाबादः मरीना होटल के कमरे में मिली गौतमबुद्ध नगर में तैनात पुलिसकर्मी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है. उन्होंने ट्वीट किया- दिल्ली के गीता कॉलोनी में महिला के शव के कई टुकड़े मिले हैं. पुलिस को नोटिस भेज रहे हैं. लड़की कौन थी? दोषी कब तक अरेस्ट होगा? एक के बाद एक भयानक मर्डर्र दिल्ली में क्यों हो रहे हैं?

ये भी पढ़ेंः Youth Stabbed in Delhi: ओवरब्रिज के नीचे गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था गंदा काम, गार्ड ने टोका तो चाकू गोदकर हत्या

Last Updated : Jul 12, 2023, 12:29 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details