दिल्ली

delhi

होटल के कमरे में मिला महिला का शव, बिहार से गाजियाबाद आई थी भाई से मिलने

By

Published : Jan 21, 2023, 8:27 AM IST

ncr news
होटल में महिला की संदिग्ध मौत

गाजियाबाद के डासना इलाके में स्थित एक होटल में महिला का शव संदिग्ध हालत में मिला है. महिला का शव छत से लटक रहा था. वह बिहार से अपने भाई से मिलने के लिए गाजियाबाद आई थी, क्योंकि उसका भाई जेल से रिहा हो रहा था. उसका भाई पिछले ढाई साल से डासना जेल में बंद था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

होटल में महिला की संदिग्ध मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में होटल के कमरे में एक महिला का शव बृहस्पतिवार देर रात संदिग्ध हालत में मिला है. महिला की लाश कमरे में लटकी हुई मिली. शुरुआती तौर पर कहा जा रहा है कि महिला ने सुसाइड किया है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बिहार की रहने वाली महिला का भाई गाजियाबाद की डासना जेल में बंद था, जिसकी जमानत पर रिहाई की सूचना मिलने पर महिला गाजियाबाद के एक होटल में आकर ठहरी थी. भाई के रिहा होने से पहले ही महिला की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

मामला गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र के डासना इलाके का है. जहां पर नेशनल हाईवे पर अनंत होटल के कमरे में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. शव छत से लटक रहा था. बताया जा रहा है कि महिला ने सुसाइड किया है. लेकिन सुसाइड की कोई वजह साफ नहीं है. सरिता नाम की महिला की उम्र 27 वर्ष थी. वह 17 जनवरी को बिहार से गाजियाबाद आई थी. बताया जा रहा है कि सरिता का भाई चंदन पिछले करीब ढाई साल से जेल में बंद था. सरिता काफी खुश थी कि उसका भाई जमानत पर जेल से रिहा होने वाला है. इसीलिए वह गाजियाबाद आई थी. जहां वह अनंत होटल में ठहरी थी, लेकिन किसी को नहीं पता कि ऐसा क्या हो गया कि उसकी मौत हो गई. अगर यह सुसाइड है तो उसका कोई कारण साफ नहीं है. बताया जा रहा है कि सरिता काफी खुशी थी कि उसका भाई रिहा हो रहा है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी कमरे से सबूत एकत्रित किए हैं.

ये भी पढ़ें :Maliwal Dragged Case: BJP नेता मनोज तिवारी ने बताया फर्जी स्टिंग, दावा- आरोपी AAP का कार्यकर्ता

वहीं, पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला के भाई चंदन ने बताया कि वह ढाई साल से जेल में बंद था. उसकी बहन सरिता जेल से अपने भाई को वापस घर ले जाने के लिए आई थी, लेकिन जब चंदन की रिहाई हुई उस समय सरिता नहीं थी. जानकारी जुटाने पर चंदन को पता चला कि सरिता अनंत होटल में ठहरी हुई थी. जब चंदन इस होटल में पहुंचा तो उसे सारी बात पता चली. ढाई साल तक बहन सरिता अपने भाई की रिहाई का सपना देखती रही. लेकिन जब रिहाई हुई तो वह इस दुनिया से ही चली गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की तस्वीर साफ होगी.

ये भी पढ़ें :Maliwal Dragged Case: स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ करने वाला शख्स पहले भी कर चुका है ऐसी वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details