दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: उत्तरी दिल्ली के दयालपुर इलाके में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 14, 2023, 8:07 AM IST

उत्तरी दिल्ली के दयालपुर इलाके में 27 वर्षीय एक महिला पर उसके पति ने बुधवार को किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया. महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी पति फरार बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में 27 साल की महिला पर उसके पति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घटना के बाद से ही आरोपी पति फरार है. पुलिस ने पति पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

डीसीपी का बयान:उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार शाम 6:00 बजे दयालपुर थाना में एक महिला को धारदार हथियार से मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को जग प्रवेश अस्पताल में दाखिल करवाया. पूछताछ में पता चला कि महिला के पति ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया है और उसके बाद से फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि हमले के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है. मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार पति ने अपनी पत्नी पर क्यों जानलेवा हमला किया. बता दें कि राजधानी दिल्ली में जरा जरा सी बात को लेकर लोग अपना आपा खो बैठते हैं उनका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाता है और लोग इस तरीके के अपराधों को अंजाम दे देते हैं. अब इन्हें मानसिक तौर से बीमार कहें या जान बूझ कर किया गया अपराध.

यह भी पढ़ें-Crime In Delhi: बदसलूकी का विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी पर चाकू से किया हमला, भीड़ ने एक आरोपी को दबोचा

यह भी पढ़ें-Noida Crime: नोएडा में पैदल जा रही युवती के साथ कार सवार दो मनचलों ने की छेड़छाड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details