दिल्ली

delhi

Flood in Noida: नोएडा में बारिश के बाद स्थिति बेहाल, सड़कें जलमग्न, पुलिस थानों में घुसा पानी

By

Published : Jul 26, 2023, 3:25 PM IST

नोएडा में बुधवार सुबह से हो रही तेज बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया है. लोगों को गर्मी से राहत तो मिली, लेकिन अब लोग बारिश और सड़कों पर जलजमाव से काफी परेशान हैं. नोएडा में कई पुलिस थाने जलमग्न हो चुके हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नोएडा में बारिश के बाद सड़कों पर जलजमाव

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में बुधवार सुबह से हो रही तेज बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया. कई घंटों की बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत तो दी, लेकिन लोगों के सामने एक नई समस्या खड़ी हो गई. नोएडा की ज्यादातर महत्वपूर्ण सड़कों पर जल जमाव हो गया है. नोएडा का बोटेनिकल गार्डन, सेक्टर 18 अंडरपास, फिल्म सिटी एरिया, महामाया मोड, सेक्टर 37, सेक्टर 62, सेक्टर 63 , रजनीगंधा एरिया समेत कई जगहों पर भारी जलजमाव देखने को मिल रहा है.

जलजमाव से सड़कों पर भीषण जामःबारिश के चलते नोएडा में जगह-जगह पर जलजमाव की स्थिति हो गई है. पानी जमा होने से सड़कों पर लंबा जाम लगा रहा. बोटेनिकल मेट्रो स्टेशन के सामने भी भीषण जाम जैसी स्थिति बनी रही. सेक्टर 44 से सेक्टर 18 की तरफ जाने वाले मार्ग भी घंटों वाहनों की लंबी लाइन लगी रही. कई घंटों तक रेंग रेंग कर वाहन चलते रहे. सेक्टर 82 अंडर पास के पास का पूरा इलाका जलमग्न हो चुका. नोएडा एक्सप्रेस वे फिल्म सिटी के पास पानी भरने से सेक्टर 62 और आसपास के अन्य दर्जनों इलाकों मे लोगों को भारी समस्या झेलनी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें:Noida Flood: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सोसायटी का है ये हाल, घुटनों तक भर गया पानी, ड्रेनेज सिस्टम फेल

जलमग्न हुए कई पुलिस थानेःभारी बारिश के बाद नोएडा के कई पुलिस थानों में भी पानी भर गया है. नोएडा के सेक्टर 63 थाना, महिला थाना, सेक्टर 49 थाना, सेक्टर 20 थाना और कुछ एसीपी ऑफिस में पानी घुस गया है. कई सरकारी कार्यालय में भी पानी घुसा है, जिससे काफी परेशानी हो रही है. जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर के इलाकों में भी घुटने तक पानी भरा होने से वहां के लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

ये भी पढ़ें:Noida Flood: हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ने से पानी-पानी हुआ नोएडा, 400 गाड़ियां डूबी, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details