दिल्ली

delhi

गाजियाबाद स्थित बैंक्वेट हॉल में वेटर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मालिक पर लगा हत्या का आरोप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 15, 2023, 10:55 AM IST

Waiter Died in Ghaziabad: गाजियाबाद के एक बैंक्वेट हॉल में गुरुवार को एक वेटर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

बैंक्वेट हॉल में वेटर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
बैंक्वेट हॉल में वेटर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

शव मिलने के बाद हंगामा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद मेंसिहानी गेट थाना क्षेत्र के आरके बैंक्वेट हॉल में गुरुवार शाम एक वेटर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. उसका शव बैंक्वेट हॉल के कमरे में मिला. सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और बैंक्वेट हॉल के मालिक पर हत्या का आरोप लगाया. इतना ही नहीं, आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. इसके बाद रात करीब सवा 11 बजे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच कराकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया, तब जाकर वे माने.

एसीपी रवि कुमार ने बताया कि राकेश मार्ग निवासी 20 वर्षीय रवि कुमार आरके बैंक्वेट हॉल में वेटर का काम करता था. उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में बैंक्वेट हॉल की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में मिला. बैंक्वेट हॉल के मैनेजर ने इसकी जानकारी मालिक और रवि के परिवार को दी. करीब साढ़े नौ बजे रवि के परिजन वहां पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के अन्य परिचित भी वहां जुटने लगे. करीब रात 10 बजे गुस्साए लोगों ने बैंक्वेट हॉल के बाहर जीटी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया. मृतक के परिजनों ने बैंक्वेट हॉल के मालिक और मैनेजर पर रवि की हत्या का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें-नोएडा में एक कंपनी के सीईओ से मांगी गई 14 लाख की रंगदारी, मामला दर्ज

मामले की सूचना मिलते ही एसीपी रवि कुमार, कोतवाली इंस्पेक्टर विनेश कुमार मौके पर पहुंच गए. उन्होंने लोगों को समझाया. एसीपी ने कहा कि इस घटना में जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रवि की मौत का सही कारण पता चलेगा. इसके बाद लोग शांत हुए. एसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में बारात देखने गई 10 वर्षीय बच्ची को अगवा कर किया गया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details