दिल्ली

delhi

गाजियाबादः भाई-बहन को रोककर दबंग ने की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

By

Published : Jun 28, 2023, 8:46 AM IST

गाजियाबाद में एक दबंग द्वारा दो भाई-बहन को पीटने का मामला सामने आया है. लिंक रोड इलाके में हुई घटना का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में दबंग ने की भाई बहन की पिटाई

नई दिल्लीः गाजियाबाद में रोड से गुजर रहे भाई-बहन की एक दबंग ने जमकर पीटाई कर दी. इसका वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है. दरअसल एक युवक ने लड़की के भाई को रोककर उसके साथ बदसलूकी की. जब बहन ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

मामला गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके का है, जहां पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भाई बहन रोड से गुजर रहे होते हैं. उनको एक युवक रोक लेता है. आसपास भी काफी लोगों की भीड़ मौजूद होती है. इस दौरान युवक उस लड़के से बहस शुरू कर देता है और उसको मारना शुरू कर देता है. थोड़ी देर तक बहन सब कुछ देखती रहती है, लेकिन भाई की पिटाई वह बर्दाश्त नहीं कर पाती और विरोध करती है. इसके बाद दबंग युवक उस लड़की के साथ भी मारपीट करता है.

यह सब कुछ सीसीटीवी कैमरे में कैद है. कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश जरूर की, लेकिन इस बीच लड़की को मारपीट का शिकार बनाया जा चुका था। वीडियो सोमवार शाम का है, जो काफी वायरल हुआ है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले के पीछे का कारण साफ नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि लड़के की बहन को लेकर ही कोई विवाद पहले से चला रहा है. लेकिन जब यह सब कुछ हो रहा था तो सड़कों पर गश्त करने वाली पुलिस कहीं नजर नहीं आई. लोग सोशल मीडिया पर यही पूछ रहे हैं कि दबंगों के हौसले इतने बुलंद क्यों होते जा रहे हैं? अगर ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों का सड़कों पर चलना मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढे़ंः गाजियाबाद: प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने ट्विटर पर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में थाना लिंक रोड पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. इसके अलावा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. ट्रांस हिंडन के डीसीपी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मामले को काफी गंभीरता से लिया गया है और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. सीसीटीवी भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और उसी से आरोपी की पहचान कर ली गई है. लिंक रोड में साहिबाबाद गांव इलाके की पूरी घटना है.

ये भी पढ़ेंः Viral Video: गाजियाबाद में 100 रुपए के विवाद में युवक की पिटाई, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details