दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडाः गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 28, 2023, 3:10 PM IST

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने दोनों गुटों में समझौता करा दिया है. बता दें इससे पहले एमिटी यूनिवर्सिटी में भी छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो के दनकौर कोतवाली स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मारपीट के बाद स्कूल प्रबंधन ने दोनों गुटों के बीच समझौता करा दिया है, लेकिन गौतमबुद्ध नगर के विश्वविद्यालयों में मारपीट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के झगड़े के बाद अब ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है और यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों गुटों को समझा कर समझौता करा दिया है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है. कुछ छात्र मिलकर एक छात्र को जमीन में गिरा कर मारपीट कर रहे हैं. वह काफी संख्या है और जो छात्र मौजूद हैं, वह तमाशबीन बने हुए हैं. वे उन्हें छुड़ाने का प्रयास नहीं कर रही है. यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के मारपीट का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो लगभग 3 दिन पुराना है और सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच में लिफ्ट के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद जमकर मारपीट की गई थी.

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार से पूछा- अतीक और अशरफ की क्यों करवाई सार्वजनिक परेड, अस्पताल के अंदर क्यों नहीं ले गए एंबुलेंस

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों के गुटों में मारपीट का मामला उनके संज्ञान में नहीं है और ना ही किसी ने इस मामले में पुलिस को शिकायत की है. अगर इस मामले में शिकायत की जाएगी तो पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी. वहीं सोशल मीडिया पर हो रही वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस अब कार्रवाई करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Jiah Khan Suicide Case : जिया खान सुसाइड केस में कोर्ट ने सुनाया फैसला, सूरज पंचोली बरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details