दिल्ली

delhi

NCR Crime: पुलिस की गिरफ्त में ठक-ठक गैंग के दो शातिर, चोरी के दर्जनों लैपटॉप समेत 1 बाइक बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 9, 2023, 7:05 PM IST

पुलिस ने नोएडा में कार से कीमती सामान चोरी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों ठक-ठक गैंग के सदस्य हैं. पुलिस इसकी जानकारी लेने में जुटी है कि इनकी गैंग में और कितने लोग शामिल हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

ठक ठक गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर 113 की पुलिस ने एफएनजी रोड के पास चेकिंग के दौरान दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. दोनों एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय ठक ठक गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. ये गैंग एनसीआर क्षेत्र में कार के शीशे तोड़कर लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चोरी करता है. पुलिस ने इनके पास से कई चोरी के सामान भी बरामद किए.

चोरी का सामान बरामद: नोएडा थाना सेक्टर-113 की पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी किए गए 21 लैपटॉप, 3 लैपटॉप के चार्जर, 1 चोरी का आईकार्ड, चोरी की घटना में प्रयोग किया जाने वाला 2 गुलेल, गुलेल में प्रयोग की जाने वाली 9 स्टील की गोलियां और 1 मोटर साइकिल बरामद किया गया है. नोएडा थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के अंतर्गत 6 पीड़ितों द्वारा विभिन्न तारीखों में थाना सेक्टर-113 में मुकदमा दर्ज कराया गया था. उन्होंने कहा कि उनकी सड़क किनारे खड़ी कार के शीशे तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा उनकी कार से लैपटॉप चोरी किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:नोएडा पुलिस ने 7 घंटे के अंदर हत्याकांड का किया खुलासा, छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर नहर में फेंका था शव

बेच देते थे चोरी का सामान:नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आरोपियों से की गई पूछताछ में पाया गया कि दोनों आरोपी कार का शीशा तोड़कर कीमती सामान व लैपटॉप चोरी करने वाले गैंग के सक्रिय सदस्य है. इनकी गिरफ्तारी के बाद विभिन्न थाना क्षेत्र में कार के शीशे तोड़कर लैपटॉप चोरी किए जाने की 6 घटनाओं का खुलासा हुआ है.

चोरी की घटनाओं से संबंधित लैपटॉप, चार्जर, आईकार्ड, बरामद हुए हैं. इसके अलावा थाना क्षेत्र सेक्टर-49 नोएडा में दर्ज 2 मुकदमों से संबंधित व थाना सेक्टर 58 नोएडा में दर्ज मुकदमों 3 से संबंधित घटनाओं को कबूल किया गया है. आरोपी ने बताया कि चोरी किये गये लैपटॉप को वो बेच देते हैं.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad Crime: सस्ते आईफोन का झांसा दिखाकर इंस्टाग्राम पर हो रही थी ठगी, पुलिस ने 5 जालसाजों को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details