दिल्ली

delhi

गाजियाबादः दोस्तों के बीच हंसी मजाक का माहौल विवाद में बदला, एक की गला रेतकर हत्या

By

Published : Apr 9, 2023, 8:30 PM IST

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में दो भाइयों ने मिलकर एक दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी. दरअसल, 50 वर्षीय राकेश अपने दो दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इसी बीच तीनों के बीच मजाक हुआ और यह मजाक विवाद में बदल गया. इसके बाद दोनों भाईयों ने राकेश की गला रेतकर हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना की जानकारी देते गाजियाबाद डीसीपी रवि कुमार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के मोदीनगर में एक अधेड़ युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण काफी चौंकाने वाला है. तीन दोस्त शनिवार रात एक मकान में बैठकर शराब पी रहे थे. इसमें से एक दोस्त ने हंसी मजाक में अपने दोनों दोस्तों को कुछ अपशब्द कह दिए. मजाक में कहे अपशब्द के बाद दोनों तरफ से विवाद बढ़ने लगा और हंसी मजाक का वातावरण विवाद में बदल गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि दो दोस्तों ने मिलकर चाकू से उस दोस्त का गला रेत कर हत्या कर दी और शव को कमरे में छोड़कर फरार हो गए. मृतक की हत्या की सूचना पुलिस को उसके मकान मालिक ने दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के आरोप में दो दोस्तों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक जानकारी मिली कि शनिवार रात मोदीनगर की इंद्रपुरी कॉलोनी में कृष्ण कुमार के मकान में किराए पर रहने वाले 50 वर्षीय राकेश अपने दो साथियों विक्की और नितिन के साथ बैठकर शराब पी रहा था. इसी दौरान राकेश ने दोनों भाइयों को मजाक में कुछ ऐसे शब्द कह दिए जो दोनों भाइयों को नागवार गुजरा, जिसके बाद उन्होंने भी राकेश को अपशब्द कह दिए. इसके बाद यह मजाक का खेल फिर कड़वाहट में बदलता चला गया. दोनों भाइयों को राकेश द्वारा कहे गए अपशब्द इतने बुरे लगे कि उन्होंने एक चाकू से गला रेत कर राकेश की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. सुबह इसकी जानकारी लोगों को लगी और मामला दर्ज हुआ.

रविवार की सुबह जब राकेश रोज की तरह कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक किशन कुमार ने राकेश के कमरे के अंदर जाकर देखा तो राकेश का लहूलुहान शव उसके बिस्तर पर पड़ा था. इसकी सूचना कृष्ण कुमार ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंः 'अडाणी' ट्वीट को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे हिमंत विश्व शर्मा

पूछताछ के दौरान दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि बीते दिन रात में वह राकेश के कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे और शराब के नशे में राकेश दोनों भाइयों के साथ भद्दी मजाक कर रहा था. मजाक अपशब्दों वाली थी और दोनों भाई उसे सह नहीं पा रहे थे. मना करने पर भी राकेश उनके साथ गालियों और बदजुबानी के साथ मजाक किए जा रहा था, जिसके बाद कहा सुनी हुई और कहासुनी के दौरान दोनों भाइयों ने मिलकर चाकू से राकेश का गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

ये भी पढे़ंः PM Degree Controversy: बीजेपी नेता ने कहा- केजरीवाल के पास भ्रष्टाचार की डिग्री, LG बोले- IIT से पढ़कर भी अनपढ़

ABOUT THE AUTHOR

...view details