दिल्ली

delhi

Illicit relationship murder: गाजियाबाद में पति के अवैध संबंधों से परेशान पत्नी ने कराया युवती का मर्डर, 5 गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2023, 5:36 PM IST

गाजियाबाद में पति के अवैध संबंधों से परेशान पत्नी ने अपने भाई का सहारा लेकर पति की गर्लफ्रेंड की हत्या करवा दी. पुलिस ने मामले में 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं.

पत्नी ने करवाया युवती का मर्डर
पत्नी ने करवाया युवती का मर्डर

पत्नी ने करवाया युवती का मर्डर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में पति के अवैध संबंधों से परेशान पत्नी ने खौफनाक प्लान बनाया. उसने पति की गर्लफ्रेंड की हत्या की साजिश रची. वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने भाई का सहारा लिया. भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर बहन के पति की गर्लफ्रेंड के सिर में गोली मार दी. मामला मुरादनगर इलाके के सुराना गांव का है. पुलिस ने मामले में रविवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन पांचों से वह हथियार भी बरामद कर लिया गया है, जिससे युवती की गोली मारकर हत्या की गई थी.

ऐसे बनाया था प्लान:डीसीपी विवेक कुमार के मुताबिक, 3 अगस्त को सुराना गांव के पास में पुल के नीचे एक युवती का शव मिला था. पुलिस द्वारा कार्यवाही शुरू की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस मामले में 3 आरोपियों को नामजद किया गया था. इसमें बंटी नाम का युवक, उसकी पत्नी राखी और राखी का भाई अमित शामिल था. मामले में जांच की गई तो पता चला कि बंटी के मृतक युवती से अवैध संबंध थे. पत्नी राखी को इस बारे में सब कुछ पता चल गया. इसके बाद पत्नी ने अपने भाई अमित के साथ मिलकर उस लड़की की हत्या की योजना बनाई.

2 अगस्त की रात को अमित ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक युवती को मिलने के बहाने बुलाया. फिर अपहरण करके 40 किलोमीटर दूर सुराना गांव ले गया. युवती को दो गोलियां मारी गई, जिसमें एक गोली सिर पर लगी थी. सीसीटीवी से पता चला है कि बंटी को इस पूरे मामले की जानकारी थी. मामले में 7 आरोपियों का नाम सामने आया है, जिसमें से 5 की गिरफ्तारी हो गई है. अमित के दो साथी अभी फरार हैं.

युवती का बॉस था बंटी:बंटी नोएडा की एक कंपनी में काम करता था, जहां पर वह, उस लड़की का बॉस था. वहीं से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. युवती को पता नहीं था कि बंटी शादीशुदा है. जब उसे इस बारे में पता चला, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इस बीच पत्नी ने बंटी को युवती से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन दोनों नहीं माने. इसके बाद पत्नी ने इनको अलग करने का खौफनाक तरीका निकाला, जो सबके सामने है.

  1. ये भी पढ़ें:Delhi Crime: शादी का झांसा देकर युवक ने बनाया शारीरिक संबंध, महिला की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. ये भी पढ़ें:Illicit relationship murder: गाजियाबाद में अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की हत्या, जानिए पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details