दिल्ली

delhi

नोएडा में ट्रक और बाइक में हुई टक्कर, ग्रेटर नोएडा के दो छात्रों की मौत

By

Published : Nov 20, 2022, 2:47 PM IST

इसी थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में गई दो छात्रों की जान
इसी थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में गई दो छात्रों की जान

नोएडा के सेक्टर 143 के पास एक ट्रक (ट्राला) और बाइक के बीच टक्कर हो गई, जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दोनों ग्रेटर नोएडा स्थित लॉयड लॉ कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र थे. नोएडा के सेक्टर-142 स्थित थाने की पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है.

नई दिल्ली/ नोएडा :नोएडा के थाना सेक्टर- 142 क्षेत्र के सेक्टर 143 के पास एक ट्रक (ट्राला) और बाइक में जोरदार टक्कर (Truck and bike collided) हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई( two students died). घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ट्राला और बाइक को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. मरने वाले दोनों लॉयड लॉ कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र हैं.

ये भी पढ़ें :-दिल्ली: रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने अपने फ्लैट पर की आत्महत्या

दोनों लॉ के अंतिम वर्ष के छात्र थे : मेट्रो स्टेशन सेक्टर-143 के सामने सर्विस रोड पर एफजेड बाइक नंबर एचआर 06 एएन 3403 पर दो युवक सवार थे. इनकी बाइक की ट्रक (ट्राला) नंबर एच आर 38 डब्ल्यू 9218 से टक्कर हो गई, जिसमें दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की एक की पहचान जय सिंह चौहान (23 वर्ष) पुत्र जगदीश चौहान के रूप में हुई. ये अहमदाबाद का रहने वाला था. दूसरा छात्र अक्षित भटनागर (उम्र 24 वर्ष) पुत्र कपिल भटनागर के रूप हुई. ये पानीपत का निवासी था. दोनों लॉयड लॉ कॉलेज, ग्रेटर नोएडा में 5 वें साल के स्टूडेंट थे.

एडीसीपी सेंट्रल जोन का कहना : ट्रॉला और बाइक की टक्कर के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन साद मियां खान ने बताया कि थाना सेक्टर-142 पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. ट्रक (ट्राला) पुलिस के कब्जे में है. चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. आगे की कानूनी प्रक्रिया पर अमल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :-कर्नाटक: ऑटोरिक्शा में विस्फोट को पुलिस ने बताया आतंकी घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details