दिल्ली

delhi

Three Auto Lifters Arrested: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए बन गए वाहन चोर, तीन गिरफ्तार

By

Published : May 21, 2023, 6:13 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस ने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि वे अपनी गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरे करने के लिए वाहनों की चोरी करते थे.

Three vehicle thieves arrested in Ghaziabad
Three vehicle thieves arrested in Ghaziabad

स्वतंत्र सिंह, एसीपी इंदिरापुरम

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये चोर वाहन चुराकर अपने घर ले जाते थे और उनकी नंबर प्लेट बदल दिया करते थे. पुलिस को लंबे समय से इनकी तलाश थी. आरोपियों ने दिल्ली के इलाकों में भी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का है, जहां पर पुलिस ने चेतन, चीनू और विशाल नाम के तीन लोगों को पकड़ा है. तीनों गाजियाबाद की ही रहने वाले हैं. इनके पास से पुलिस ने चोरी के आधा दर्जन से ज्यादा वाहन बरामद किए हैं. इन वाहनों की नंबर प्लेट बदल दी गई थी. आरोपी चोरी के वाहनों को दिल्ली एनसीआर में बेच दिया करते थे. पुलिस ने इन्हें इंदिरापुरम में चेकिंग के दौरान पकड़ा. पूछताछ में इन्होंने बताया कि वे महंगे शौक को पूरा करने के लिए चोरी करते थे.

यह भी पढ़ें-Betting in IPL: आईपीएल में सट्टेबाजी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद

आरोपियों ने यह भी बताया कि इन पैसों से वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के महंगे शौक पूरे करने के लिए भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. ये सभी आरोपी करीब दो साल से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने इनके पास से 2 साल पहले चोरी हुई एक स्कूटी भी बरामद की गई है. पुलिस ने पड़ताल कर स्कूटी के मालिक को बुलाया, जो अपनी स्कूटी वापस पाकर काफी खुश हुआ. इनके पास से पुलिस ने कई वाहनों के साथ उन्हें चोरी करने के उपकरण भी बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें-Delhi Crime News: स्पेशल स्टाफ ने एक शातिर वाहन चोर को दबोचा, चोरी की कार बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details