दिल्ली

delhi

Delhi Crime: कड़कड़डूमा कोर्ट के गेट से बाइक चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 16, 2023, 2:56 PM IST

3 अक्टूबर को कड़कड़डूमा कोर्ट से बाइक चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ अलग-अलग थाने में 17 अपराधिक मामले दर्ज हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:कड़कड़डूमा कोर्ट की गेट से बाइक चोरी करने वाले बदमाश को शाहदरा जिला की फर्श बाजार थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से चुराई गई बाइक बरामद कर ली गई है. शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान करावल नगर निवासी रवि शर्मा के तौर पर हुई है.

डीसीपी ने बताया कि, "13 अक्टूबर को प्रीत विहार में रहने वाले एक युवक की बाइक कड़कड़डूमा कोर्ट के गेट नंबर 3 के बाहर से चोरी हो गई थी. इस मामले की शिकायत पर जांच शुरू की गई जांच के लिए फर्श बाजार थाना के एसएचओ अमूल त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिससे आरोपी रवि शर्मा की पहचान हो गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया."

जानकारी के अनुसार आरोपी के पास से चुराई गई बाइक बरामद हो गई है आरोपी ने बताया कि वह बाइक की चोरी कर उसे सस्ते दामों में बेच दिया करता है. उसके खिलाफ अलग-अलग थाने में 17 अपराधिक मामले दर्ज है.

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, चोर कोर्ट को निशाना बनाने से भी पीछे नहीं हटते. कुछ महिने पहले भी चोरों ने कड़कड़डूमा कोर्ट को निशाना बनाया था. कोर्ट से मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद दोबारा मोटरसाइकिल चोरी के फिराक में घूम रहे दो शातिर ऑटो लिफ्टर को शाहदरा जिला की एएटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक बरामद की थी. डीसीपी रोहित कुमार मीणा ने बताया था कि आरोपियों की पहचान दिल्ली से सटे गाजियाबाद निवासी सुमित और बब्बू के तौर पर हुई है. दोनों पर एक सफेद रंग की अपाचे बाइक चोरी करने का आरोप था.

यह भी पढ़ें-

  1. Noida Crime: नोएडा पुलिस ने दो शातिर मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार
  2. Unsafe Delhi: क्राइम कैपिटल दिल्ली में थम नहीं रहा वारदात, 7 दिनों में 8 मर्डर, 80 लाख से ज्यादा की लूट!
  3. कड़कड़डूमा कोर्ट से दोबारा बाइक चोरी करने पहुंचे दो शातिर चोर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details