दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: महिला लेखपाल के घर पर लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी ले गए चोर

By

Published : Nov 10, 2022, 11:30 AM IST

ग्रेटर नोएडा में चोरों ने एक महिला लेखपाल के घर को निशाना बनाते हुए लाखों की चोरी (theft of lakhs in house in greater noida) को अंजाम दिया है. बताया गया कि जिस वक्त चोरी हुई, उस वक्त परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर गए हुए थे.

theft of lakhs in house in greater noida
theft of lakhs in house in greater noida

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद हैं जो आए दिन ही घरों को निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के ओमीक्रोन 3 सेक्टर का है जहां चोरों ने एक महिला लेखपाल के घर को निशाना बनाया और ताला तोड़कर घर मे रखी नकद और ज्वैलरी लेकर फरार हो (theft of lakhs in house in greater noida) गए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. महिला का नाम नीरज लता है, जो पेशे से लेखपाल हैं.

उन्होंने बताया कि परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर गए हुए थे. इसी बीच चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर नकद रुपये एवं ज्वैलरी आदि लेकर फरार हो गए. जब बुधवार शाम को वे लोग घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ था, जिसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. नीरज लता ने बताया कि उनके पति 15 सालों से नौकरी कर रहे हैं और वह करीब 7 वर्षों से नौकरी कर रही हैं. चोर उनकी सारी जमापूंजी को चुरा कर ले गए. उन्होंने बताया कि घर के अलग-अलग कमरों में तीन ताले लगे थे. चोरों ने उन तीनों तालों को तोड़ा, और फिर अलमारी का ताला तोड़कर करीब 40 हजार रुपये व पांच लाख के सोने व चांदी के आभूषण चुरा ले गए.

महिला लेखपाल के घर पर लाखों की चोरी

यह भी पढ़ें-दिल्ली: परिवार की गैरमौजूदगी का चोरों ने उठाया फायदा, लाखों की चोरी को दिया अंजाम

उन्होंने यह भी बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे लेकिन चोर बड़े ही शातिर थे और वे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकालकर उसे भी अपने साथ ले गए. घर में चोरी के बाद महिला लेखपाल स्तब्ध और दुःखी हैं. सूचना के बाद सूरजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिनके साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने कहा कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. चोर मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ले गए हैं लेकिन सेक्टर में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details