दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पॉश सोसाइटी के मंदिर में चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Dec 18, 2022, 2:33 PM IST

गाजियाबाद में पॉश सोसाइटी की मंदिर में शनिवार को मंदिर में चोरी हो (Theft in posh society temple in Ghaziabad) गई. चोर यहां से कुछ कीमती सामान के साथ दान पेटी पर भी हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

गाजियाबाद में पॉश सोसाइटी के मंदिर में चोरी
गाजियाबाद में पॉश सोसाइटी के मंदिर में चोरी

पॉश सोसाइटी के मंदिर में हुई चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक पॉश सोसाइटी की मंदिर में चोरी का मामला (Theft in posh society temple in Ghaziabad) सामने आया है. हालांकि मंदिर में चोरी करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके बाद, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र की राज नगर एक्सटेंशन में स्थित अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी का है.

इस सोसाइटी में स्थित मंदिर में शनिवार रात एक चोर दाखिल हुआ जहां से वह कुछ कीमती सामान और दान पेटी उठाकर भाग निकला. जब लोगों ने सुबह देखा कि मंदिर की दानपेटी गायब है तो उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया. साथ ही लोगों ने पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि दान पेटी में कितना रुपया था. लेकिन सोसाइटी के भीतर स्थित मंदिर में चोरी की घटना ने सोसाइटी की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें-धोखाधड़ी व चोरी करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से चोरी की बाइक व मोबाइल बरामद

पुलिस ने बताया है कि अभियोग पंजीकृत करके विवेचनात्मक कार्रवाई प्रचलित की गई है और घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा. इसके लिए बकायदा टीम का गठन भी कर दिया गया है. वहीं मंदिर में चोरी की घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में रोष है. बताया गया कि सोसाइटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड हर वक्त तैनात रहते हैं और सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पूरी सोसाइटी पर पैनी नजर रखी जाती है. इसके बाद भी सोसाइटी के मंदिर में चोरी होना यहां की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details