दिल्ली

delhi

नोएडा में 8वीं मंजिल से गिरकर से 15 वर्षीय छात्र की मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 30, 2023, 8:37 PM IST

नोएडा सेक्टर-62 स्थित एक सोसाइटी में 8वीं मंजिल से गिरकर से 15 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाला 15 वर्षीय छात्र अपने घर पर खेलते समय बालकनी से नीचे गिर गया. गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. छात्र मां-बाप का एकलौते बच्चा था. उसकी मां मिलिट्री ऑफ अर्थ साइंस में वैज्ञानिक हैं, जबकि पिता एक नामी कंपनी में जीएम हैं.

आत्महत्या के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार: पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में सेक्टर-24 पुलिस ने आरोपी पति को शनिवार को टी प्वाइंट के पास से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान बरेली निवासी अमन शर्मा के रूप में हुई है. जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. वर्तमान में नोएडा के अमन चौड़ा गांव में किराये का कमरा लेकर अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. दोनों ने एक माहीने पहले प्रेम विवाह किया था. शुक्रवार को पत्नी का शव घर से बरामद हुआ था. पुलिस को दी गई शिकायत में मृतका के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही अमन और उसके परिवार वाले बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे. दहेज की मांग कर उनकी बेटी के साथ मारपीट करते थे. जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली.

सरकारी कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला कर लूट:ऑटो रिक्शा से शुक्रवार को नोएडा से ग्रेटर नोएडा जा रहे एक ग्राम विकास अधिकारी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दो बदमाशों ने लूटपाट की. दोनों अपराधी ऑटो रिक्शा में ही सवार थे. आरोपियों ने पीड़ित के पास से 12 हजार रुपए नगद, एटीएम कार्ड लूट लिया. बदमाश उनके मोबाइल फोन से गूगल पे के माध्यम से अपने खाते में रकम ट्रांसफर करवाना चाह रहे थे. जब उन्होंने विरोध किया तो, बदमाशों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना मे उनके हाथ की चार उंगली, और बाएं हाथ में गंभीर चोट लगी है. पीड़ित को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

  • यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में शराब के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, कलयुगी बेटे ने कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details