दिल्ली

delhi

दामाद ने रची थी सास की हत्या की साजिश, किराए के हत्यारे ने किया खुलासा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 11, 2024, 10:11 PM IST

Women Murder Case: गाजियाबाद में दामाद ने अपनी सास की हत्या की साजिश रची थी. इस मामले में उसके साथी आरोपी ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दामाद ने रची थी सास की हत्या की साजिश

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में दामाद ने अपनी सास की हत्या के लिए ऐसी साजिश रची जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी दामाद के साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि कैसे हत्या की वारदात में शामिल होने के लिए उसके सामने एक शर्त रखी गई थी. अगर वह शर्त पूरी नहीं करता तो उसके बेटे की जान भी जा सकता था.

दरअसल, चिरंजीव विहार इलाके में 23 नवंबर को एक महिला की हत्या कर दी गई थी. इससे पहले महिला और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी मिलती रही थी. पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच पड़ताल शुरू की. इस मामले में आरोपी दामाद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था. पुलिस ने मामले में गुरुवार को एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी ने बताया कि उसे टीटू नाम ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए कहा गया था.

बता दें, पकड़े गए आरोपी का बेटा कुछ समय पहले बीमार हो गया था. उसके पास इलाज करवाने की कोई व्यवस्था नहीं थी. ऐसे में मुख्य आरोपी ने उसके बेटे का इलाज करने के लिए रुपए दिए थे. इसके एवज में शर्त रखी थी कि हत्याकांड में वह उसकी मदद करेगा. 23 नवंबर को दोनों साथ में गए और चिरंजीव विहार इलाके में महिला की हत्या करके फरार हो गए.

आरोपी दामाद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि पूर्व में दामाद और सास के बीच में कोई विवाद चल रहा था. इसमें मृतक महिला की बेटी भी विवाद का हिस्सा थी, लेकिन वह अपने पति के साथ थी. बहरहाल, पुलिस मामले में और आगे की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details