दिल्ली

delhi

V3S मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियां समेत 11 हिरासत में

By

Published : Mar 25, 2023, 10:58 PM IST

पूर्वी दिल्ली के वी3एस मॉल में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर जिस्मफरोशी के कारोबार का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने नौ लड़कियों समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया है. सेंटर का मुखिया फिलहाल फरार है.

Etv Bharat
Etv Bharat

V3S मॉल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार स्थित v3s मॉल के एक स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. प्रीत विहार पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में छापा मारकर नौ लड़कियों सहित 11 लोगों को पकड़ा है. पूर्वी जिला की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि शुक्रवार को v3s मॉल स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट की सूचना मिली. सूचना मिलते ही प्रीत विहार थाने की एक टीम का गठन किया गया.

टीम ने एक नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा, जहां मसाज के लिए 1000 रुपये की डिमांड की गई और सेक्स सर्विस के लिए एक्स्ट्रा 2000 रुपये मांगे गए. नकली ग्राहक के हामी भरने के बाद उसे 9 लड़कियों को दिखाया गया और उसे उनमें से एक को चुनने के लिए कहा गया. तभी नकली ग्राहक ने मिस्ड कॉल देकर पुलिस टीम को इशारा किया, जिसके बाद टीम ने स्पा सेंटर में छापा मारा और राम सागर और दीपक को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ नकली ग्राहक द्वारा भुगतान किए गए 3,000 रुपये भी बरामद किए गए. मौके पर मौजूद सभी 9 लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया गया.

ये भी पढ़ेंः सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा जैकलीन को लव लेटर, कहा- तुम्हारा प्यार मेरे लिए खत्म होने वाला नहीं

डीसीपी ने बताया कि स्पा का मैनेजर अजय सिंह फरार है. उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. स्पा का संचालन प्रवीण उर्फ टीटू चौधरी कर रहे थे. जांच में पता चला कि स्पा पिछले दो साल से चलाया जा रहा था. इससे पहले भी इसी स्पा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. बता दें कि राजधानी दिल्ली में स्पा सेंटर की आड़ में धड़ल्ले से वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है. पुलिस के छापे में इस गोरखधंधे पर से पर्दा उठाया जाता रहा है, लेकिन इसके बावजूद जिस्मफरोशी का धंधा लगातार जारी है.

ये भी पढ़ेंः Cattle Smuggling Case: TMC नेता अनुब्रत मंडल ने दिल्ली की अदालत में दायर की याचिका, तिहाड़ से आसनसोल जेल में ट्रांसफर करने की मांग

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details