दिल्ली

delhi

Delhi Flood: बाढ़ राहत शिविर का जायजा लेने पहुंचे सौरभ भारद्वाज को करना पड़ा विरोध का सामना

By

Published : Jul 16, 2023, 4:37 PM IST

दिल्ली में यमुना तबाही मचा रही है. वहीं, दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. अब मयूर विहार फेस वन में बाढ़ राहत शिविर का जायजा लेने के लिए पहुंचे मंत्री सौरभ भारद्वाज को विरोध का सामना करना पड़ा.

सौरभ भारद्वाज को करना पड़ा विरोध का सामना
सौरभ भारद्वाज को करना पड़ा विरोध का सामना

सौरभ भारद्वाज को करना पड़ा विरोध का सामना

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में यमुना में आई बाढ़ के चलते आम लोगों का जनजीवन प्रभावित हो गया है. युमना का प्रकोप ऐसा कि राजधानी के निचले इलाकों के साथ-साथ शहरी क्षेत्र के 35 रिहायशी इलाकों में बाढ़ का पानी घुस गया है. एजेंसियां लगातार इन क्षेत्रों में रेस्क्यू कर लोगों को मदद पहुंचा रही है. इसी कड़ी में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने डीएनडी और मयूर विहार के राहत कैंपों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा.

दरअसल, मयूर विहार फेस वन में बाढ़ राहत शिविर का जायजा लेने के लिए पहुंचे मंत्री सौरभ भारद्वाज के सामने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की गई. इस नारेबाजी का वीडियो भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश की ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए बताया गया है कि सौरभ भारद्वाज को जनता ने खदेड़ दिया.

बीजेपी का कहना है कि मयूर विहार फेस वन मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर के नीचे बाढ़ पीड़ित अपने-अपने टेंट लगाकर रह रहे हैं, वहां केजरीवाल के मंत्री फोटो खिचवाने पहुँचे थे. बीजेपी ने सौरभ भारद्वाज को निकम्मे केजरीवाल के नौटंकीबाज़ मंत्री बताया है. वहीं इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंनेे इस नारेबाजी को बीजेपी कार्यकर्ताओं की नौटंकी बताया है.

इससे पहले सौरभ भारद्वाज ने बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के दिशा निर्देश पर डीएनडी और मयूर विहार के समीप राहत कैंप का निरीक्षण किया. राहत कैंप में लोगों से मुलाकात की खाने-पीने तथा मेडिकल व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि इस आपात स्थिति में केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता के साथ मजबूती से खड़ी है. बता दें दिल्ली में यमुना के जलस्तर में कमी देखी गई है, लेकिन शनिवार देर शाम हुई बारिश के बाद फिर से हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं. दिल्ली की कई इलाकों में अभी भी बाढ़ का पानी भरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:Delhi Flood: निगम बोध घाट के पास डूबी गौशाला, NDRF की टीम गायों को कर रही रेस्क्यू

ये भी पढ़ें:Delhi Floods: राजधानी के 35 रिहायशी इलाकों में घुसा पानी, 30 हजार से अधिक लोग विस्थापित, करोड़ों का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details