दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पुलिस पर गोली चलाने वाला इनामी अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Dec 9, 2022, 10:05 AM IST

Updated : Dec 9, 2022, 1:16 PM IST

क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पुलिस पर गोली चलाने के अलावा कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. यह किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

गाजियाबाद में पुलिस पर गोली चलाने वाला इनामी अपराधी गिरफ्तार
गाजियाबाद में पुलिस पर गोली चलाने वाला इनामी अपराधी गिरफ्तार

गाजियाबाद:बदमाशों पर पुलिस की धरपकड़ जारी है. 25000 रुपये का इनामी बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम दीपक पाल है, जो पुलिस पर गोली चला कर फरार हो गया था. पूर्व में उसका मुख्य साथी पकड़ा गया था लेकिन दीपक पाल लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा था. आरोपी पर गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. हालांकि जब उसे पकड़ा गया तो वह पुलिस की मौजूदगी में भी टशन वाले अंदाज में खड़ा हुआ दिखाई दिया.

पुलिस पर गोली चलाने से नहीं डरता

गाजियाबाद में क्राइम ब्रांच ने लोनी के न्यू विकासनगर से दीपक पाल नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है. उस पर 25000 का इनाम घोषित था. आरोपी पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें एक मामला पुलिस पर गोली चलाने का भी है. दीपक पाल ऐसा बदमाश है, जो कभी भी पुलिस पर गोली चलाने से नहीं डरता. पुलिस की एक टीम लगातार उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इस दौरान मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया, जिसके बाद क्राइम ब्रांच को अब सफलता हाथ लगी और दीपक पकड़ा गया. दीपक किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. गाजियाबाद ही नहीं बल्कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उसने अपना कहर बरपाया हुआ था. पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा तो वह पुलिस की मौजूदगी में भी काफी बेखौफ नजर आया.

ये भी पढ़ें :मंडावलीः पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या की, तसल्ली होने तक शव को पैर से मारती रही

एनकाउंटर का खौफ भी नहीं था

यूपी में लगातार एनकाउंटर के बाद बदमाशों में बड़ा खौफ पैदा हुआ है. एनकाउंटर के डर से हाल ही में हमने देखा कि दर्जनों बदमाश खुद ही थाने में पहुंचकर सरेंडर कर चुके हैं लेकिन दीपक पाल एक ऐसा बदमाश है, जिसे एनकाउंटर का डर नहीं था. उसने अपने साथी लियाकत के साथ 4 जुलाई को लोनी बॉर्डर इलाके के बंथला नहर के पास पुलिस पर गोली चलाई थी. लियाकत तो पकड़ा गया था मगर दीपक पाल फरार हो गया था. हैरत की बात यह है कि इसके बाद भी वह लोनी में ही छुपा हुआ था. इससे साफ है कि वह कितना बेखौफ बदमाश है. पुलिस के लिए इस तरह के बदमाशों पर शिकंजा कसना बेहद जरूरी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दीपक पाल पर अब कड़ी धाराओं में कार्रवाई की जा रही है. दीपक पाल की गिरफ्तारी के बाद लोनी और आसपास के इलाकों में आपराधिक वारदातों में कमी आने की उम्मीद है क्योंकि पुलिस को पता चला है कि रंगदारी से लेकर दूसरे आपराधिक कामों को अंजाम देने में दीपक लगातार लगा हुआ था.

Last Updated :Dec 9, 2022, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details