दिल्ली

delhi

24 घंटे के लिए कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे जाम करेंगे किसान, टिकैत रहेंगे मौजूद

By

Published : Apr 9, 2021, 7:36 PM IST

गाजीपुर बॉर्डर पर हुई बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा ने निर्णय लिया है कि शनिवार को सुबह 8 बजे से रविवार सुबह 8 बजे तक कुंडली मानेसर, पलवल एक्सप्रेसवे को जाम किया जाएगा.

delhi ghazipur border farmers protest
कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे जाम

नई दिल्लीः संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर शनिवार को सुबह 8 बजे से रविवार सुबह 8 बजे तक कुंडली मानेसर, पलवल एक्सप्रेसवे को जाम किया जाएगा. गाजीपुर बॉर्डर पर हुई बैठक में इस पर विचार कर इस पर निर्णय लिया गया. शनिवार को डासना में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रावक्ता राकेश टिकैत भी शामिल रहेंगे.

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे जाम

जाम में शव वाहन, एम्बुलेंस, शादी वाहन, आवश्यक वस्तु वाहन को छूट दी जाएगी. अगर महिलाओं की गाड़ी फंस जाती है, तो उनको नीचे उतरने की छूट दी जायेगी. राकेश टिकैत ने भी आम जनता से अपील करते हुए कहा कि शनिवार को आम जनता केएमपी का प्रयोग न करें. हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः-बिना समाधान वापस लौटे तो आने वाली पीढ़ी किसानों को माफ नहीं करेगी : नरेश टिकैत

किसान नेताओं के मुताबिक 14 अप्रैल को गाजीपुर बॉर्डर पर बहुजन किसान एकता दिवस मनाया जाएगा. जिसमें मंच बहुचन समाज के लिए रहेगा. इस कार्यक्रम में डॉ. भीमराव अंबेडकर को याद किया जाएगा. धरने पर खाने, चाय, दूध का इंतजाम किया जाएगा. सभी को कानूनों से संबंधित पर्चे का वितरण भी कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details