दिल्ली

delhi

गैंगस्टर अनिल दुजाना गैंग के सक्रिय सदस्य की कार व बाइक का पुलिस ने किया अधिग्रहण

By

Published : May 17, 2023, 10:33 PM IST

एनसीआर के कुख्यात अनिल दुजाना की बीते 4 मई को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया. इसके बाद पुलिस ने उसके गिरोह के अन्य सदस्यों पर शिकंजा कसने के लिए उसके द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति के अधिग्रहण करने की कार्रवाई शुरू की है.

ncr news
एनसीआर अपराध समाचार

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा में कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना की एनकाउंटर में मौत के बाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. बिसरख पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के सदस्य शहजाद मामा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धाराओं में कार्रवाई करते हुए एक गाड़ी और एक मोटरसाइकिल को अधिग्रहण किया है. पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की भी जांच कर रही है.

बिसरख पुलिस ने बताया कि बादलपुर थाने में दर्ज मुकदमा की विवेचना बिसरख प्रभारी के द्वारा की जा रही है. 17 मई 2023 को उपरोक्त के संबंध में अनिल दुजाना गैंग के सदस्य बुलंदशहर के अगौता थाने के जमालपुर निवासी शहजाद मामा की एक कार व एक बाइक की सूचना प्राप्त हुई. जिनको विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतम बुद्ध नगर के द्वारा गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार व बाइक को बुलंदशहर स्थित जमालपुर गांव से अधिकरण किया गया है. शहजाद मामा पर आधे दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. और यह कुख्यात अनिल दुजाना जैन का सक्रिय सदस्य है.

अनिल दुजाना की मौत के बाद पुलिस ने उसकी अवैध तरीके से अर्जित की गई करोड़ों की संपत्ति की जांच शुरू की. इसके साथ ही उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की अवैध संपत्तियों की भी जांच कर रही है. जांच के बाद अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्तियों को पुलिस के द्वारा अधिग्रहण किया जाएगा.

महिला से ठगी:इसके अलावा बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी -2 में एक महिला के खाते से अज्ञात साइबर ठगों ने 80 हजार रुपए निकाल लिया. घटना की रिपोर्ट बुधवार को दर्ज कराई गई. बिसरख के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में पुलिस की वर्दी पहनकर करते थे लूटपाट, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details