दिल्ली

delhi

झगड़े में की गई थी युवक की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी की हुई पहचान

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 28, 2023, 1:22 PM IST

Murder in delhi: राजधानी में बुधवार रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया है कि युवक की हत्या आपसी रंजिश के तहत की गई थी.

murder of youth
murder of youth

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के भागीरथी विहार में हुई चाकू गोदकर हत्या के मामले में जांच से आरोपियों की पहचान कर ली गई है. साथ ही यह भी सामने आया है कि मृतक नाबालिग नहीं था और उसकी उम्र 20 साल थी. मृतक की पहचान दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी निवासी माहिर उर्फ इमरान के रूप में की गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

डीसीपी डॉ. जॉय टीर्की ने बताया की गोकुलपुरी इलाके के भागीरथी विहार गली नंबर 11 में बुधवार रात 9 बजे एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही गोकुलपुरी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक का शव लहुलुहान स्थिति में पड़ा था. साथ ही उसके पास खून से सना चाकू भी मिला.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में 15 वर्षीय नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, मां के लिए लाने गया था मिठाई

इसके बाद क्राइम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया. मामले की जांच में सामने आया है कि मृतक पहाड़गंज दिल्ली में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान में काम करता था. मृतक का फैजल और उसके साथियों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके चलते उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई. फिलहाल मामले में चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है. वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर आरोपी फैजल का पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक को उतारा मौत के घाट, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details