दिल्ली

delhi

बैग में बरामद शव मामले में पुलिस का खुलासा, कहासुनी होने के बाद मंगेतर ने ही की थी दुपट्टे से गला दबाकर हत्या

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 27, 2023, 8:06 PM IST

fiance murdered after an argument: फर्श बाजार थाना से बैग में बरामद शव मामले का खुलासा किया है. कहासुनी के बाद युवती की हत्या उसके मंगेतर ने ही की थी. दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद आरोपी सुल्तान ने दुपट्टे से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बैग में बरामद शव मामले का खुलासा

नई दिल्ली:शहादरा जिला पुलिस ने जिला के फर्श बाजार में हुई शमा नाम की युवती की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया हैं. पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके मंगेतर सुल्तान को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया हैं. पूछताछ में सुल्तान ने अपना जुर्म मान लिया है. पूछताछ में खुलासा किया कि उससे शमा की शादी होने वाली थी, लेकिन उसे शक था की वह किसी और लड़के से भी बात करती थी. इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ और उसने चुन्नी से गला दबा कर शमा की हत्या कर दी और हत्या के बाद शव को बोरी में डालकर फरार हो गया.

शाहदरा डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि रविवार शाम फर्श बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत विश्वास नगर के गली नंबर 10 के एक फ्लैट में युवती की लाश मिलने की सूचना आई. सूचना मिलते ही फर्श बाजार थाना पुलिस की टीम पहुंची. जांच के बाद बोरी से युवती की लाश बरामद हुई. पूछताछ की गई तो मृतक की पहचान 23 वर्षीय शमा के तौर पर हुई. शमा पास के ही न्यू संजय अमर कॉलोनी की रहने वाली थी और एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी. क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से जांच करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पूछताछ में हुआ खुलासा:जांच में पता चला कि जिस फ्लैट में शमा का शव बरामद हुआ, वह फ्लैट सुल्तान नाम के युवक ने किराए पर ले रखा था. सुल्तान फ्लिपकार्ट के लिए काम करता था और फ्लैट में उसका गोदाम था. आगे की पूछताछ में पता चला कि शमा का सुल्तान से 3 साल से संबंध था सुल्तान से उसकी शादी की बात चल रही थी. सुल्तान की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पता चला कि सुल्तान मुंबई भाग गया है. पुलिस की टीम मुंबई पहुंची और वहां से सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:युवती की हत्या कर लाश को बैग में डाला, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी

कहासुनी के बाद की हत्या: सुल्तान ने पूछताछ में बताया कि उसकी शमा से शादी की बात चल रही थी, लेकिन वह कुछ और लड़कों से भी बात करती थी. इसी मसले पर बात करने के लिए उसने समां को शनिवार को अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां दोनों के बीच कहां सुनी हुई. कहा सुनी के बाद उसने चुन्नी से गला दबाकर समां की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को बोरी में डालकर फ्लैट बंद करके फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:आदर्श नगर थाने की पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत, परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details