दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: एलिवेटेड रोड पर रीलबाजों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2023, 5:36 PM IST

कई दिनों से गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर अलग-अलग तरह के ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, लोग यहां रील बनाने के चक्कर में खुद के साथ-साथ दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी है कि एलिवेटेड रोड पर वीडियो रील बनाने के चक्कर में जिंदगी से खिलवाड़ ना करें अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रीलबाजों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई
रीलबाजों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

रीलबाजों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद: पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद गाजियाबाद में रील्स बनाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस लगातार रील्स बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को पकड़ा है. दरअसल 5 फरवरी रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ आरोपी एलिवेटेड रोड पर शराब पीकर गले में राइफल की माला डाले, रोड पर ट्रैफिक बाधित कर डांस किया था. फिलहाल पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है, जिससे कि इस तरह से कोई दोबारा हरकत ना करें.

कानून व्यवस्था की उड़ाई गई थी धज्जियां:दरअसल, रविवार को एक वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग एक फॉर्च्यूनर गाड़ी को एलिवेटेड रोड के बीचो-बीच खड़ी करके डांस कर रहे थे, इन आरोपियों के हाथ में राइफल भी दिखाई दे रही थी. दूसरे वीडियो में दिखाई दे रहा था की गोली भी चलाई गई है. एलिवेटेड रोड पर खुलेआम ये लोग कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे थे और पुलिस बेखबर होकर सो रही थी.हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में सोमवार को 5 आरोपियों को पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक जिम का मालिक है. बता दें कि हथियार लहराते वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही थी. लिहाजा पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की है. मामले में एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है.

ये भी पढ़े:ग्रेटर नोएडा के एनएच 91 टोल प्लाजा पर दबंगों ने की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

आरोपियों पर सख्त धाराओं में कार्रवाई: डीसीपी ट्रांस हिंडन दीक्षा शर्मा का कहना है कि कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एलिवेटेड रोड पर कुछ लोग शराब पी रहे थे और हथियारों का प्रदर्शन कर रहे थे. वायरल वीडियो के आधार पर थाना इंदिरापुरम में इन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले का मुख्य आरोपी राजा चौधरी है जो जिम का संचालक है. वही इसके दूसरे साथी रोहित, आकाश और दो गार्ड शामिल हैं. खबर के अनुसार दोनों हथियार संतोष और उसके साथी गार्ड के हैं. पुलिस को पता चला है कि मौके पर सभी आरोपी नशे में थे.

ये भी पढ़े:गाजियाबाद: दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

दीक्षा शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि हम हिदायत देते हैं कि हर अवैध तरीके से बनाए गए वीडियो पर पुलिस संज्ञान लेती है और कार्रवाई करती है. इसलिए हम सभी को यह कहना चाहते हैं कि लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने में पुलिस की सहायता करें और इस तरह की हरकत ना करें. इसके अलावा ट्रैफिक नियमों को भी पूरी तरह से माने नहीं तो सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस पूरी तरह से तत्पर है.

ये भी पढ़े:गाजियाबाद: 1 हफ्ते के भीतर पकड़े गए 100 बदमाश, जानिए क्या था इनका मकसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details