दिल्ली

delhi

सिक्योरिटी गार्ड ने नाबालिग को बंधक बनाकर किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 12, 2023, 10:38 PM IST

नोएडा में रेप का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में एक बार फिर नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने नाबालिग को डरा धमका कर रेप की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िता के बायान के आधर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चार बच्चों के पिता है.

नोएडा में रेप का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चार बच्चों के पिता आरोपी ने 16 साल की नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. उन्होंने पहले लड़की का अपहरण कर बंधक बना लिया था. आरोपी ने दिसंबर में नाबालिग का अपहरण किया था. इस संबंध में पीड़ित परिवार ने नोएडा के थाना सेक्टर 63 पर मुकदमा दर्ज कराया था.

पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और आज गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को थाना क्षेत्र के एफएनजी तिराहे के पास से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की उम्र करीब 40 साल है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. आरोपी की पहचान मोहन यादव पुत्र जगदीश यादव निवासी थाना जियनपुर जिला आजमगढ़ के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट विमान में बम की खबर, CISF और दिल्ली पुलिस अलर्ट

नोएडा के थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित मान ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. उन्होंने जिस नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर लेकर गया था. उसकी उम्र करीब 16 साल है. पीड़िता के बयान के आधार पर अन्य धाराओं की बढ़ोतरी की गई है और पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है, जिसमें पीड़िता को प्रेग्नेंट बताया गया है.

ये भी पढ़ें :नोएडा: नाबालिग को डरा धमकाकर किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इससे पहले नोएडा सेक्टर 39 में एक व्यक्ति ने नाबालिग से रेप करने का मामला सामने आया था. पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति ने नाबालिग को डरा धमका कर रेप की वारदात को अंजाम दिया था. इसकी जानकारी जैसे ही युवती के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. इस पूरे मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details