दिल्ली

delhi

Encounter in Ghaziabad: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में एक गिरफ्तार, दर्जनों मामले दर्ज

By

Published : Mar 16, 2023, 11:03 AM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जो पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है. इसी को लेकर पुलिस बॉर्डर पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, तभी जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया.

ncr news hindi
पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है. दो दिन में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई दो मुठभेड़ में चौथा बदमाश पकड़ा गया है. बदमाश का नाम सलमान है, जो दिल्ली का रहने वाला है. सलमान के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी का एक साथी भागने में कामयाब हो गया है, जिसके लिए कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का है. एसीपी रजनीश उपाध्याय के मुताबिक, पुलिस मूवी मैजिक सिनेमा के सामने संदिग्ध वाहन की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति लालबाग की तरफ से आते दिखाई दिए, जिन्हे चेकिंग के लिए रोका गया. इस पर मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे, जिस पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायरिंग की. वहीं, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया.

पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सलमान उर्फ टीपू बताया. वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. उसका नाम हरि उर्फ छोटू बताया जा रहा है. जिसकी तलाश की जा रही है. बता दें कि सलमान की तलाश दिल्ली पुलिस भी कर रही थी. पुलिस को पता चला है कि सलमान अपने साथी के साथ गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आया है. इसको लेकर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस का दावा है कि जल्द उसके दूसरे साथी को भी पकड़ लिया जाएगा. उसके पास से जो मोटरसाइकिल बरामद हुई है, वह दिल्ली से चोरी की गई है.

ये भी पढ़ें :sodomized with minor boy: चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ स्कूल में सामूहिक कुकर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details