दिल्ली

delhi

Murder in Ghaziabad : गोद लेने वाले ने की थी बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस को किया गुमराह

By

Published : Mar 14, 2023, 2:54 PM IST

गाजियाबाद में दो दिन पहले चार साल की बच्ची की डेड बॉडी मिली थी. इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी. साथ ही पुलिस को आरोपी ने गुमराह भी किया था.

delhi news
गाजियाबाद हत्या मामला

बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में जिस व्यक्ति ने बच्ची को गोद लिया था, उसी ने बच्ची के साथ गंदी हरकत करके उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की लाश को ठिकाने लगाने में आरोपी के दोस्त ने उसकी मदद की थी. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या के बाद कई घंटे तक आरोपी ने लाश को घर में ही छुपा कर रखा था.

मामला गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके का है. पुलिस के मुताबिक 12 मार्च को 4 वर्ष की बच्ची की डेड बॉडी मिली थी. इस मामले में क्राइम ब्रांच और टीला मोड़ पुलिस के अलावा एसओजी टीम को भी लगाया गया था. इस मामले में संयुक्त प्रयास के बाद मामले का खुलासा किया गया है. इससे पता चला कि अजय भाटी नाम के जिस व्यक्ति ने बच्ची को गोद लिया था, उसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी. यही नहीं बाद में बच्ची का शव को घर में ही छुपा दिया था. बच्ची की हत्या 11 मार्च को कर दी गई थी. उस दौरान शव को घर में ही छुपा दिया था. बाद में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी आरोपी ने दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें :Loot With Woman Judge : गुलाबी बाग में घर के बाहर टहल रही महिला जज के साथ लूट, विरोध करने पर लुटेरों ने दिया धक्का

पुलिस के अनुसार, इसके अलावा बच्ची को ढूंढने का झूठा नाटक करता रहा. आरोपी ने उसी रात को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर बच्ची के शव को जंगल में फेंक दिया था. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था. जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता शराबी थे, जिसके चलते बच्ची के पिता की मौत हो गई थी. इसके बाद बच्ची के पिता के मुंह बोली बहन ने बच्ची को अपने घर में रखने का पैसा लिया था. इसके बाद अजय भाटी ने बच्ची को गोद ले लिया था. लेकिन मूंह बोली बहन के पति अजय भाटी की नियत बच्ची पर खराब हो गई थी और उसने उसके साथ घिनौनी हरकत का प्लान बनाया, लेकिन इस दौरान बच्ची मर गई तो उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details