दिल्ली

delhi

Ghaziabad Rape case: 4 वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने वाला आरोपी रिश्तेदार गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2023, 10:01 AM IST

गाजियाबाद में दो दिन पहले एक व्यक्ति ने चार साल की बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया था. परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है.

ncr news
बच्ची के साथ रेप की वारदता

एसीपी स्वतंत्र सिंह

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में चार साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि बच्ची का रिश्तेदार है. आरोपी ने दो दिन पहले रेप की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. घटना के बाद पूरा परिवार गमगीन है.

मामला गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके का है, जहां पर 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना पुलिस को मिली थी. बच्ची के परिवार ने यह सूचना पुलिस को दी थी. इसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया. जांच में पता चला कि बच्ची के रिश्तेदार ने ही उसके साथ रेप किया है. बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की गई है और आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. वहीं बच्ची के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. हाल ही में मोदीनगर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की कोशिश का मामला और फिर हत्या की वारदात सामने आई थी. इस वारदात को अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता है कि 4 वर्षीय बच्ची के साथ इस तरह की घिनौनी वारदात होने के बाद सवाल खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Man Stabbed for Illicit Affair: पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची फिलहाल अस्पताल में एडमिट है और उसको उपचार दिया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि वह पूर्व में नशे का आदि रह चुका है. उसे नशा मुक्ति केंद्र में एडमिट कराया गया था. जब वह नशा मुक्ति केंद्र से वापस लौटा तो उसकी पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी थी. इस दौरान उसकी नजर 4 वर्षीय बच्ची पर पड़ी और उसने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर डाली.

ये भी पढ़ें :गाजियाबादः एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए तीन साल बाद कर दी पड़ोसी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details