दिल्ली

delhi

मोदीनगर: फीस माफ ना होने से नाराज अभिभावकों ने की स्कूल पर तालाबंदी

By

Published : Jan 27, 2021, 2:00 PM IST

मोदीनगर के एक निजी स्कूल के बाहर बार-बार प्रदर्शन करने के बावजूद सुनवाई ना होने से नाराज अभिभावकों और सामाजिक संस्थाओं ने स्कूल की तालाबंदी करते हुए प्रदर्शन किया है.

Parents and social organizations lockout school in Delhi
अभिभावकों और सामाजिक संस्थाओं ने निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया

नई दिल्ली: कोरोना काल की स्कूलों की 3 महीने की फीस माफी को लेकर मोदीनगर के अभिभावकों के समर्थन में सामाजिक संस्थाएं भी प्रदर्शन कर रही हैं. इसीलिए अभिभावकों के साथ मोदीनगर की टीम शक्ति अन्याय निवारण ट्रस्ट ने एक निजी स्कूल की तालाबंदी करते हुए स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया है.

अभिभावकों और सामाजिक संस्थाओं ने निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया
सामाजिक संस्था टीम शक्ति अन्याय निवारण ट्रस्ट की अध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपा त्यागी का कहना है कि मोदीनगर के एक निजी स्कूल के मैं पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक उनके कार्यालय पर शिकायत लेकर आए थे. जिन्होंने बताया कि स्कूल फीस माफी को लेकर वह काफी बार आमरण अनशन और प्रदर्शन कर चुके हैं. लेकिन स्कूल प्रबंधक बात करने को तैयार नहीं हैं. डाॅ. दीपा त्यागी ने बताया कि जब वह आज स्कूल के बाद प्रदर्शन करने के लिए तो पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने स्कूल बंद होने का नोटिस लगाया हुआ है. लेकिन अंदर स्टाफ मौजूद है और ऑनलाइन क्लास चल रही है. इसके बाद उन्होंने भी बाहर से स्कूलों की तालाबंदी कर दी है. स्कूलों से सिर्फ उनकी एक मांग है कि कोरोना काल की 3 महीने की स्कूल फीस माफ की जाए.फीस माफी को लेकर काफी बार कर चुके हैं प्रदर्शन

मेरठ की सामाजिक संस्था के मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि स्कूल फीस माफी को लेकर वह निजी स्कूल के सामने काफी बार प्रदर्शन कर चुके हैं. लेकिन स्कूल प्रशासन उनकी बात मानने को तैयार नहीं है. जबकि वहीं दूसरी ओर मोदीनगर के अन्य स्कूलों ने फीस माफ कर दी है.


ये भी पढ़ें:-दिल्ली : गाजीपुर मंडी, एनएच-9 और 24 बंद, पुलिस ने बताया नया रूट

उनका आरोप है कि स्कूल प्रशासन को किसी राजनीतिक पार्टी का संरक्षण प्राप्त है. इसीलिए वह फीस माफी नहीं कर रहे हैं ना ही उनकी प्रशासन सुन रहा है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details