दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: पेंटर ने पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मियों से मांगा काम का मेहनताना तो मिली मौत

By

Published : Mar 1, 2023, 11:05 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. आरोप है कि मानसरोवर गार्डन के रहने वाले एक पेंटर ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी का घर पेंट किया था. जब पेंटर ने उससे अपने काम के पैसे मांगे तो पुलिसवाले ने उसे खूब पीटा. पिटाई के बाद से ही पीड़ित बीमार चल रहा था और बुधवार को उसकी मौत हो गई.

गाजियाबाद में पुलिस की पिटाई के बाद पेंटर की मौत
गाजियाबाद में पुलिस की पिटाई के बाद पेंटर की मौत

गाजियाबाद में पुलिस की पिटाई के बाद पेंटर की मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबादमें एक पेंटर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 2 पुलिसकर्मियों ने 5 जनवरी को पेंटर की पिटाई की थी, जिसके बाद से वह अस्पताल में एडमिट था और बीमार भी चल रहा था. आरोप है कि पेंटर ने पुलिसकर्मियों के घर पर पेंटिंग का काम किया था, लेकिन पुलिसकर्मियों से जब रुपए का भुगतान करने को कहा गया तो उन्होंने पेंटर की पिटाई कर दी थी. पेंटर के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. मामले में पुलिस को शिकायत दी दी गई है और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पेंटर का क्या कसूर:मामला गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र के मानसरोवर गार्डन का है. 52 वर्षीय प्रेमशंकर 5 जनवरी से लगातार अस्पताल में एडमिट थे. आरोप है कि उनकी पिटाई की गई थी, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में था और लगातार उनका इलाज चल रहा था. आरोप है कि उनकी हालत पिटाई होने से बिगड़ी थी. बताया जा रहा है कि प्रेमशंकर के पड़ोस में दो पुलिसकर्मी रहते हैं. उन्होंने अपने घर में पेंटिंग का काम करवाया था, लेकिन रुपए का भुगतान नहीं किया था. प्रेम शंकर ने जब रुपए मांगे तो उनको घर से बुलाकर पीटा गया. इस बात की गवाही प्रेम शंकर का परिवार भी दे रहा है. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. प्रेमशंकर की हालत ठीक नहीं हो रही थी. वह बीमार भी हो गए थे और बुधवार को उनकी मौत हो गई, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

इसे भी पढ़ें:बुजुर्ग ने किया सुसाइड, नोट में कई लोगों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

कब होगी आरोपियों पर कार्रवाई:एसीपी रवि प्रकाश का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. बताया जा रहा है कि प्रेमशंकर बीमार चल रहे थे. उन्होंने बताया कि परिवार आरोप लगा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले 2 पुलिसकर्मियों ने प्रेमशंकर की पिटाई की थी, लेकिन मामले में जांच पड़ताल के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा. हालांकि जब एसीपी रवि प्रकाश से पूछा गया कि घटना 5 जनवरी को हुई थी और तब से लेकर अब तक कोई पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं की गई तो उनका कहना है कि इस विषय में भी जांच की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि क्या पहले मामले में तहरीर दी गई थी या नहीं. उधर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा: संपत्ति हड़पने के लिए बेटे और प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, एक साल बाद गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details