दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने एटीएम काटने वाले तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 31, 2022, 1:49 PM IST

नोएडा के थाना फेज 2 पुलिस ने एटीएम काटने का प्रयास करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त गैस कटर, सिलेन्डर बरामद किया गया है.

ncr crime news
एनसीआर अपराध समाचार

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना फेज 2 पुलिस ने थाना क्षेत्र के सेक्टर 90 के पास से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उसके द्वारा गैस कटर की मदद से एटीएम काटने का प्रयास किया जा रहा था. इसकी जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने गैस कटर और गैस सिलेंडर बरामद किया है. पुलिस इनके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जमा कर रही है.

थाना फेज 2 पुलिस द्वारा शुक्रवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन अपराधियों को सेक्टर 90 टी पॉइंट के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में नितिन त्यागी पुत्र अरुण त्यागी उम्र करीब 25 वर्ष निवासी थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर, सचिन उर्फ कौशल पुत्र बृजेश कुमार उम्र 20 वर्ष निवासी थाना बिशनगढ़ जिला कन्नौज और चंदन उर्फ चेतन पुत्र संतोष उम्र करीब 19 वर्ष निवासी थाना गभाना जिला अलीगढ़ है.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन साद मियां खान ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके द्वारा रात्रि में एटीएम को गैस कटर की मदद से काटकर घटना को अंजाम देते हैं. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मुकदमा थाना फेस 2 नोएडा पर दर्ज किया गया है.

बता दें कि हाल ही में नोएडा सेक्टर 58 थाने की पुलिस टीम ने एक गैंग का पर्दाफाश किया था. गैंग के बदमाश सेक्टर 55 के पास की कंपनियों में नौकरी करते थे और आते-जाते लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इस गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पता चला है कि कंपनियों में हेल्पर और लेबर का काम करने वाले ये बदमाश बाइक में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आपराधिक वारदात को अंजाम देते थे, ताकि पुलिस इनका पता न लगा सके.

ये भी पढ़ें :खुफिया एजेंसियों को पीएफआई के फिर से सक्रिय होने का शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details