दिल्ली

delhi

नोएडा: डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2023, 10:52 PM IST

थाना फेस 1 पुलिस ने चिल्ला बॉर्डर पर घटित सड़क दुर्घटना का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को हुन्डई एक्सेन्ट गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी अमर बहादुर यादव पुत्र रामहित यादव निवासी थाना कापसहेड़ा, बॉर्डर दिल्ली को शिवानी फर्नीचर चौराहा सेक्टर-8 के पास से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में टैक्सी ड्राइवर द्वारा डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के बाद 5 से 6 सौ मीटर घसीटने के मामले का खुलासा करते हुए शुक्रवार को नोएडा के थाना फेस वन पुलिस ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद हो गई है.

आरोपी अमर बहादुर यादव पुत्र रामहित यादव थाना कापसहेड़ा बॉर्डर दिल्ली ने बताया कि वह 1 जनवरी 2023 को द्वारका सेक्टर 7 दिल्ली से UBER ऐप के माध्यम से बुकिंग लेकर पारस टेरा सोसायटी सेक्टर 137 नोएडा आया था. वहां से चिल्ला बॉर्डर होते हुए वापस गाजियाबाद जा रहा था. चिल्ला बोर्डर के पास आरोपी की कार DL1ZB7671 की मृतक कौशल यादव की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई, जिसमें कौशल यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई. अभियुक्त गाड़ी चिल्ला बोर्डर से यू टर्न लेकर वापस महामाया की तरफ भाग गया.

ये भी पढ़ेंः फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करनेवाले के खिलाफ लुकआउट नोटिस, क्रू मेंबर्स तलब

आरोपी टैक्सी ड्राइवर की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि घटना की जांच एवं पूछताछ से यह तथ्य प्रकाश में आया कि घटना के समय अक्षय चौधरी पुत्र इन्द्रवीर सिंह निवासी सेक्टर 74 नोएडा जो कि अपने घर से कनॉट प्लैस दिल्ली जा रहा था. उसने मृतक की मोटर साईकिल सड़क पर देखी. उसने गाड़ी से उतर कर मोटरसाइकिला को घटना स्थल से डिस्प्लेस किया. उसी दौरान उसको वहां पर मृतक का मोबाइल मिला, जिसको लेकर वह घर चला गया. उसने घटना के बारे में पुलिस को सूचित नहीं किया. जब मृतक के मोबाइल पर उसके भाई का फोन आया तब इसको पता चला कि दुर्घटना में उस व्यक्ति की मृत्यु हो गई है तथा मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका है.

इसके उपरान्त अक्षय चौघरी ने भयभीत होकर बिना किसी को सूचित किये चुपके से मृतक के भाई को फोन लौटा दिया. मोबाइल रखने के आरोप में अक्षय चौधरी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर आरोपी अमर बहादुर यादव पुत्र रामहित यादव का घटना में चालान कर न्यायालय के समक्ष भेजा गया.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली कंझावला केस: एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया, होटल के सामने युवक से बात करती नजर आ रही है अंजलि

ABOUT THE AUTHOR

...view details