दिल्ली

delhi

नोएडा: नाबालिग लड़की का अपहरण कर रेप करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Mar 24, 2023, 8:31 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के छिजारी के पास से मुखबिर की सूचना पर एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया. जिसने अपने रिश्तेदार की 15 साल की नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसके साथ रेप किया था. आरोपी ने 12 मार्च को नाबालिग का अपहरण किया था. आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे के साथ ही अन्य धाराओं की वृद्धि कर उसे न्यायालय भेजा गया. पुलिस इसके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाने में लगी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: थाना सेक्टर 63 नोएडा पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के वांछित अभियुक्त को शुक्रवार को क्षेत्र के छिजारी के पास से गिरफ्तार किया. शुक्रवार को थाना सेक्टर 63 नोएडा पुलिस द्वारा रेप, अपहरण औऱ 5/6 पोक्सो एक्ट में वांछित आरोपी राहुल पुत्र अवधेश निवासी जिला छपरा, बिहार को छिजारसी, थाना सेक्टर-63 से गिरफ्तार किया गया है. वहीं नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौपा दिया गया है.

ये भी पढे़ंः Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित, कोर्ट 31 को सुनाएगा फैसला

नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के छिजारी के पास से मुखबिर की सूचना पर एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जिसने अपने रिश्तेदार की 15 साल की नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसके साथ रेप किया था. आरोपी ने 12 मार्च को नाबालिग का अपहरण किया था. आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे के साथ ही अन्य धाराओं की वृद्धि कर उसे न्यायालय भेजा गया. पुलिस इसके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाने में लगी है.

नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए थाना सेक्टर 63 के प्रभारी निरीक्षक अमित मान ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों ने 12 मार्च 2023 को तहरीर दी कि उनकी पुत्री(15) को उनका एक रिश्तेदार राहुल बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है. इस संबंध में थाना सेक्टर-63 में धारा 363 आईपीसी पंजीकृत किया गया. पीड़िता/अपह्रता को बरामद कर मुकदमे में धारा 366/376 आईपीसी व 5/6 पोक्सो एक्ट की वृद्धि गई. वहीं नाबालिग का मेडिकल और बयान भी कराया गया.

ये भी पढ़ेंः Rahul Disqualified: राहुल के सपोर्ट में केजरीवाल, कहा- अहंकारी तानाशाह, कम पढ़े-लिखे व्यक्ति से देश को बचाना है

ABOUT THE AUTHOR

...view details