दिल्ली

delhi

Ghaziabad Rape Case: गाजियाबाद में पड़ोसी ने किया 13 साल की किशोरी के साथ रेप, गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2023, 9:46 AM IST

गाजियाबाद में 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का पड़ोसी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म
13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

13 साल की नाबालिग के साथ रेप

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. पीड़ित बच्ची के घर के पास ही आरोपी का भी घर बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पीड़ित बच्ची के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा:मामला मोदीनगर इलाके का है. एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि शुक्रवार शाम 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार रात को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची के साथ यह वारदात बहला-फुसलाकर की गई है. बच्ची जब रो रही थी तो परिवार वालों ने उससे रोने का कारण पूछा, तब मामला खुलकर सामने आया. फ़िलहाल परिवार आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवक ने किया नाबालिग से रेप

बच्चों पर अपराध के बढ़े मामले मामले:बता दें, जून महीने में भी मासूम बच्चियों के साथ अपराध के कई मामले गाजियाबाद में सामने आए थे. 20 जून को लोनी में 7 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप. इसके ठीक कुछ दिनों बाद जून महीने में लोनी बॉर्डर इलाके में 4 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना हुई. वहीं फरुखनगर और साहिबाबाद में भी दो अलग-अलग मामलों में मासूम किशोरियों को गंदी हरकत का शिकार बनाया गया था. पुलिस ने इन सभी मामलों में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया था. ज्यादातर मामलों में पड़ोसी या परिचित ही दोषी पाया गया है. मासूमों पर बढ़ता अपराध कहीं ना कहीं बहते आंसुओं का कारण बन रहा है. पुलिस ऐसे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास करती है मगर यह अपराध जड़ से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad Rape Case: गाजियाबाद में पड़ोसी ने किया 5 साल की मासूम के साथ रेप, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details