दिल्ली

delhi

Rape with Minor: ग्रेटर नोएडा में पड़ोसी ने पांच वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

By

Published : May 10, 2023, 9:45 AM IST

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में पड़ोसी ने ही एक पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी की पत्नी ने बच्ची को लेकर थाने पहुंची और इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में एक बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां पर एक शादीशुदा शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. आरोपी की पत्नी मासूम पीड़ित के साथ थाने पहुंची और पुलिस से मामले की शिकायत दी. पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल कराते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के थाना कासना में मंगलवार देर शाम 5 वर्षीय बच्ची पड़ोसी के घर खेल रही थी. तभी आरोपी टीपू सुल्तान ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. वह बच्ची को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के दौरान बच्ची के रोने और चीखने की आवाज आरोपी की पत्नी को सुनाई दी. इसके बाद वह खुद बच्ची को आरोपी से बचाकर कासना थाना लेकर पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की.

बच्ची के साथ थाने पहुंची हुई महिला ने सारी घटना पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. मामला दो समुदायों के बीच होने की वजह से वहां पर तनाव का माहौल हो गया है. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः पाक एक्ट्रेस दर्ज कराना चाहती थी PM मोदी के खिलाफ केस दर्ज, दिल्ली पुलिस ने की बोलती बंद, जानें पूरा मामला

कासना थाना प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी की पत्नी बच्ची को लेकर थाने पहुंची जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Delhi police Appointment: उपराज्यपाल ने शारीरिक मापदंड में ढील देकर दिल्ली पुलिस में दो नियुक्तियों को दी मंजूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details