दिल्ली

delhi

दिल्ली के सरकारी स्कूल में हथियार के साथ घुसा बदमाश, इलाके में मचा हड़कंप

By

Published : Nov 15, 2022, 1:56 PM IST

दिल्ली में पुलिस से भागते हुए एक बदमाश सरकारी स्कूल में घुस गया, (miscreant entered government school with weapon) जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने वहां पहुंचकर बदमाश को गिरफ्तार किया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

miscreant entered government school with weapon
miscreant entered government school with weapon

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों को सरकारी स्कूल में हथियार के साथ एक बदमाश के घुसने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही स्कूल में पढ़ने वाले कई बच्चों के परिजन भी वहां पहुंच गए. इस बीच लोगों को पता चला कि पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया (miscreant entered government school with weapon) है तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

दरअसल मंगलवार सुबह करीब 9 बजे कृष्णा नगर थाने के दो पुलिसकर्मी सादे कपड़े में गश्त कर रहे थे. इस दौरान उनकी नजर एक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर पड़ी, जिसपर दो युवक सवार थे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और बाइक की चाबी निकालकर पूछताछ शुरू की. इस दौरान एक बदमाश ने पिस्टल निकाला और पुलिस को मारने की धमकी देते हुए वहां से भागने लगा.

इसपर पुलिसकर्मियों ने एक बदमाश का पीछा कर उसे पकड़ लिया जबकि दूसरा बदमाश पिस्टल लेकर पास के सर्वोदय कन्या विद्यालय में गार्ड को धमकी देकर घुस गया. स्कूल में बदमाश के घुसने की सूचना मिलते ही थाने के एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और स्कूल और आसपास के क्षेत्रों में घेराबंदी कर बदमाश को दबोच लिया. बदमाश ने स्कूल परिसर में ही अपना पिस्टल फेंक दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है.

सरकारी स्कूल में हथियार के घुसा बदमाश

यह भी पढ़ें-ओला कैब ड्राइवर और नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़, टॉप टेन अपराधियों में है शामिल

शाहदरा जिला के डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि स्कूल के सभी बच्चे सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. दोनों बदमाशों को जांबाज पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों की पहचान मिंटो रोड निवासी इस्माइल (27) और शास्त्री पार्क निवासी इलियास (24) के तौर हुई है. दोनों ही शातिर अपराधी हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details