दिल्ली

delhi

युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, कंबल में लिपटा हुआ मिला शव

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 19, 2023, 10:50 PM IST

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक युवक का कंबल से लिपटा हुआ खून से लथपथ शव सड़क किनारे से बरामद किया गया है. पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में 35 साल युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. युवक का शव खून से लथपथ हालत में सड़क किनारे कंबल से लिपटा हुआ बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ जॉय टिर्की ने बताया की सुबह तक़रीबन 8 बजे वेलकम थाना क्षेत्र में वेस्ट गोरख पार्क सामुदायिक केंद्र के पास सड़क किनारे सड़क किनारे युवक की लाश मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंची, खून से लतपथ शव रजाई में लिपटा हुआ था.

यह भी पढ़ें-गाली का बदला गोली मारकर ली जान, कुछ दिन पहले हुआ था बहस

मृतक के शरीर पर चाकुओ के 4 निशान मिले. एक गर्दन के बाईं ओर और 3 छाती पर. मृतक की उम्र तक़रीबन 35 साल है. डीसीपी ने बताया की आसपास पूछताछ की गई लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है. शव को जीटीबी अस्पताल की मोर्चारी में पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है.
डीसीपी ने बताया की शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. आसपास लगे सीसीटीवी का फूटेज खंगाला जा रहा है.

शराब तस्करी के मामले में कूरियर कंपनी के दो कर्मचारी गिरफ्तार

शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने शराब तस्करी में लिप्त कूरियर कंपनी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. स्पेशल स्टाफ ने झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कोरियर कंपनी के गोदाम में छापा मारकर 360 बोतल बीयर बरामद किया है. शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने मंगलवार को बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र के बी-19 स्थित 'डिलीवरी लिमिटेड' नामक एक कूरियर कंपनी दूसरे राज्य बिहार में अवैध शराब की तस्करी में शामिल है. सूचना पर स्पेशल स्टाफ की टीम को 'डिलीवरी लिमिटेड' के गोदाम पर छापा मारा. गोदाम से 360 बोतल (केवल हरियाणा में बिक्री के लिए चिह्नित) बरामद हुआ. अवैध शराब को चूरा पाउडर के साथ छिपाकर एक बाल्टी में रखा गया था. गोदाम में मौजूद मुनेश कुमार और सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी व्यक्तियों ने खुलासा किया कि वे इस कूरियर कंपनी में कर्मचारी के रूप में काम करते हैं.

यह भी पढ़ें-राजौरी गार्डन में रोड रेज़ में एक शख्स की मौत, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details