दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में मामूली बात पर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jan 20, 2023, 10:02 AM IST

दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

यूपी के गाजियाबाद में मामूली बात पर शुरू हुआ झगड़ा रणक्षेत्र में बदल गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष की तरफ से लाठी डंडे चल रहे हैं. सूचना पाकर घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

नई दिल्ली: कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान लाठी-डंडे भी चलाए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मारपीट साफ तौर पर देखा जा सकता है. आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दुकान के सामने कूड़ा डाल दिया था, जिसको लेकर शिकायत की गई तो मारपीट हो गई. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिह्नित करने में जुटी है.

पॉश इलाके का मामला:मामला गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 वसुंधरा का है. जहां पर मोहम्मद अली नाम के व्यक्ति की शीशे की दुकान है. जबकि इसके ठीक पास में अख्तर नाम के व्यक्ति की प्लाईवुड की दुकान है. बुधवार को दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया था कि वह उसकी दुकान के आगे कूड़ा फेंक देता है, जिसको लेकर प्लाईवुड वाली दुकान पर एक पक्ष ऐतराज करने पहुंचा था. वहीं पर गर्मा-गर्मी हो गई और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. बाद में पुलिस को एक पक्ष की तरफ से शिकायत मिली. हालांकि इस बीच वीडियो वायरल हो गया. पुलिस का यह कहना है कि मामले में वीडियो के आधार पर जो भी लोग चिन्हित होंगे उन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े:दिल्ली में प्रैक्टिकल लेने आए शिक्षक पर छात्र ने किया चाकू से हमला

मामूली बात पर गुस्सा होते लोगों का खो रहा धैर्य:गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में मामूली बातों पर गुस्सा बढ़ने लगा है. मामूली बात में कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं, जिससे यह साफ हो जाता है कि छोटी-छोटी बात पर लोग यहां झगड़ा करने लगते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं एक-दूसरे का खून बहाने पर भी आमादा हो जाते है. यह वीडियो भी इसी बात का उदाहरण है. जब गाजियाबाद के पॉश इलाकों में इस तरह की वारदातें होंगी तो छोटे-छोटे इलाकों में किस तरह के हालात होंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़े:रील बनाने के लिए हाथी के स्टैच्यू पर चढ़े बच्चे, डंडा दिखाकर उतारती दिखी पुलिस, वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details