दिल्ली

delhi

Ghaziabad Crime: दरोगा का फोन हैक कर व्हाट्सप्प ग्रुप पर पोस्ट कर दी अश्लील फाइल, मचा हड़कंप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 4, 2023, 4:33 PM IST

गाजियाबाद में हौकरों ने एक दरोगा का फोन हैक कर के व्हाट्सएप नंबर से कुछ ग्रुप में अश्लील वीडियो के एपीके फाइल पोस्ट कर दी. फिलहाल पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दरोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
दरोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अब पुलिस अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है. हैकरों ने एक दरोगा काफोन हैक कर व्हाट्सप्प ग्रुप में अश्लील फाइल पोस्ट कर दी. फाइल ग्रुप में डालते ही हड़कंप मच गया. पलक झपकते ही लोगों ने व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन और संबंधित दरोगा को फोन कॉल करना शुरू किया. जल्द उन वीडियो को डिलीट किया गया. वहीं, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

दरोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज:मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है. जहां पर एक दरोगा के मोबाइल फोन को हैकरों ने हैक कर लिया था. दरोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दरोगा ने बताया कि उनका मोबाइल फोन हैकरों ने हैक कर लिया. व्हाट्सएप प्रोफाइल पर एक महिला की फोटो लगा दी. उसके बाद व्हाट्सएप मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो की एपीके फाइल पोस्ट कर दी गई. जब लोगों का फोन कॉल आया तब जाकर इस बात की जानकारी हुई. इसकी शिकायत साइबर सेल में दी गई है. साइबर सेल ने व्हाट्सएप को अनइनस्टॉल करवा कर दोबारा इंस्टॉल कराया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

दरोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
दरोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

पुलिसकर्मियों को भी नहीं बख्श रहे हैकर:इससे पूर्व में भी कुछ पुलिसकर्मियों को हैकरों ने शिकार बनाने की कोशिश की है. उनके मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल कर के लोगों से उधारी के नाम पर ठगी करने की कोशिश की है. ऐसे में सवाल है कि क्या हैकर्स अब पुलिस से भी नहीं डरते हैं? ताजा मामला कुछ इसी तरह का उदाहरण पेश करता है. देखना यह होगा कि पुलिस की जांच में कब तक आरोपी पकड़ा जाता है. मामला 2 सितंबर की रात का है.

ये भी पढ़ें:

  1. हरी नगर में सरेआम उड़ी धारा 144 की धज्जियां, रेहड़िया लगाने को लेकर दो गुटों में जमकर चले ईंट-पत्थर
  2. Delhi Crime: शाहबाद डेयरी में दबंगों ने मचाया उत्पात, कई लोगों पर लाठी-डंडे से किया वार, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details