दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में सड़क पर हुई इफ्तार पार्टी, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 16, 2023, 10:33 AM IST

गाजियाबाद में बीच सड़क पर इफ्तार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो पर अपनी आपत्ति जाहिर कर रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क पर हुई इफ्तार पार्टी

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:दो मोहल्लों को जोड़ने वाली सड़क पर इफ्तार का वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी ने पुलिस से शिकायत की है. शिकायत मिलने और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

इस इलाके का है मामला:मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके का बताया जा रहा है, जहां पर यह वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच रास्ते पर सैकड़ों लोग बैठे हुए हैं और यहां पर इफ्तार हो रहा है. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा है कि वीडियो पर संज्ञान लिया गया है. थाना प्रभारी मुरादनगर को वीडियो की जांच कर करके तथ्यों के आधार पर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए गए हैं.

वीडियो पर आ रहे कॉमेंट्स:इस मामले में सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही हैं. लोग कह रहे हैं कि सड़क ब्लॉक की गई है. डीसीपी ग्रामीण के निर्देशन के आधार पर थाना प्रभारी को जांच के लिए कहा गया है. जाहिर है यह पूरा मामला कई मायनों में गंभीर जरूर नजर आता है. ऐसे में देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक और क्या कार्रवाई करती है.

ये भी पढ़ें:CBI Summons to CM Kejriwal: सीबीआई के सामने अरविंद केजरीवाल की पेशी आज, भगवंत मान भी होंगे साथ

ये भी पढ़ें:अतीक की हत्या की खबर सुनते ही लखनऊ जेल में बंद बेटा उमर हुआ बेहोश, अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details